रामरहीम की कोर्ट से गुहार, मसाज के लिए हनीप्रीत को रहने दो साथ

punjabkesari.in Saturday, Sep 02, 2017 - 11:05 AM (IST)

चंडीगढ़/सिरसा:बलात्कारी बाबा राम रहीम ने सी.बी.आई. कोर्ट से अपील की है कि हनीप्रीत को जेल में उसके साथ रहने की अनुमति दी जाए। राम रहीम ने कहा कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ-साथ मसाज करती है। बता दें, इससे पहले भी पिता-पुत्री ने कोर्ट से गुहार लगाई थी कि उन्हें साथ रहने की अनुमति दी जाए। हनीप्रीत ने अपने वकील के जरिए कोर्ट में एप्लीकेशन दिया था, जबकि गुरमीत राम रहीम ने कोर्ट में याचिका लगाई थी। कोर्ट ने दोनों की गुहार को खारिज कर दिया। हालांकि गुरमीत को दोषी करार दिए जाने के दिन पुलिस ने दोनों को कोर्ट से रोहतक तक साथ जाने दिया और सुनैरा जेल में पुलिस गेस्टहाउस में दोनों साथ ही रहे।

शाही जीवनशैली को मिस कर रहा राम रहीम
सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत के साथ-साथ बलात्कारी बाबा अपनी शाही जीवनशैली को भी मिस कर रहा है। सिरसा स्थित उसके डेरे से खुलासा हुआ कि गुरमीत रामरहीम ने अपने आश्रम में दुनिया भर की मशहूर इमारतों की प्रतिकृति बनवा रखी थी। इनमें एफिल टॉवर, क्रूज शिप, रिसॉर्ट और दुनिया के 7 अजूबों की प्रतिकृति भी शामिल हैं, जब इन रिसॉर्ट में जाता, तो सारे सी.सी.टी.वी. कैमरे बंद कर दिए जाते थे। रामरहीम अपनी इन संपत्तियों को फिल्मों की शूटिंग के लिए इस्तेमाल करता था। 

उल्लेखनीय है कि 2002 में प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लिखे गए एक अनाम लेटर में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख के खिलाफ रेप के आरोप लगाए गए थे. ये मामला तब बढ़ा, जब आरोपों से संबंधित खबर छापने पर एक पत्रकार की उसी साल गोली मारकर हत्या कर दी गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static