छाती पर चाकू रखकर स्वामी ओम से 30 हजार की लूट!

3/29/2017 1:35:40 PM

पानीपत:सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन-10 के स्वामी ओम ने बीजेपी की एक महिला विधायक के भाई समेत कुछ लोगों पर गन प्वाइंट पर लूट का आरोप लगाया है। घटना हरियाणा के पानीपत की है। स्‍वामी ओम ने शहर के अंतर्गत सैक्टर-6 पुलिस चौकी को दी शिकायत में बताया कि वह 26 मार्च की रात 11 बजे अपने परिचित की कोठी पर ठहरे थे। तभी अक्षय गाबा, पार्थ, अंकुश जैन, प्रफुल्ल, कर्ण और एक अन्य युवक काले रंग की वरना कार से आए। गेट पर ताला लगा था और युवक गेट फांदकर अंदर घुस आए।

स्वामी ओम से की 30 हजार की लूट
स्कवामी ओम का कहना है कि युवकों ने बेसबाल के स्टिक से कमरे की खिड़की का शीशा तोड़ दिया और चिटकनी तोड़कर कमरे में घुस गए। उन्होंने रिवाल्वर व चाकू उसके पेट व छाती पर अड़ाकर 30 हजार रुपए लूट लिए। इसमें सभी 15 नोट 2-2 हजार रुपए के थे। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने उनको जान से मारने की धमकी भी दी। ओमजी ने वारदात की सूचना 100 नंबर पर दी। इसके बाद मौके पर डी.एस.पी. (शहर) आत्माराम ने पहुंचकर छानबीन की।

इस तरह चर्चा में आए थे स्वामी ओम
स्वामी ओम बिग बॉस सीजन दस से चर्चा में आए। उनकी कई हरकतों पर सवाल भी उठे थे। स्वामी ओम पर एक महिला ने आरोप लगाया था कि स्वामी और उनके सहयोगी ने उनके साथ छेड़छाड़ की। बिग बॉस के एक टास्क के दौरान स्वामी ओम बाथरूम इस्तेमाल करना चाहते थे, लेकिन मनवीर ने उनसे 100 रुपए मांगे। इसके बाद स्वामी ने एक मग में ही पेशाब कर दिया और बिना हाथ थोए किचन के सामानों को भी टच करने लगे। स्वामी ओम ने एक वीडियो में कहा था कि उत्तर भारत में भूकंप इसलिए आया है क्योंकि बिग बॉस में उनके साथ खराब व्यवहार किया गया। नवम्बर 2008 में स्वामी के छोटे भाई प्रमोद झा ने आरोप लगाया था कि बाबा ओमजी ने लोधी कॉलोनी स्थित उनकी साइकिल की दुकान का ताला तोड़ा और चोरी की। स्वामी ने बिग बॉस में सलमान को आईएसआई एजेंट तक बता दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने एंकर के ऊपर पानी फेंक दिया था।