बॉलीवुड अभिनेत्री कुनिका के खिलाफ भड़का बिश्नोई समाज

4/9/2018 11:33:16 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): बॉलीवुड अभिनेत्री कुनिका के खिलाफ बिश्नोई समाज गुस्से में है। बिश्नोई समाज ने अभिनेत्री कुनिका पर आरोप लगाया है कि कुनिका ने एक चैनल पर डिबेट के दौरान बिश्नोई समाज के बारे में अपमानजनक टिप्पणियां की। अभिनेत्री पर आरोप है कि उन्होंने डिबेट के दौरान कहा कि बिश्नोई समाज खुद जानवरों का शिकार करता है और उनका मांस खाता है। अभिनेत्री के इस कथन के बाद फतेहाबाद में अखिल भारतीय बिश्नोई सभा की जिला इकाई ने बैठक बुलाकर अभिनेत्री कुनिका के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का प्रस्ताव पास किया। बिश्नोई सभा के पदाधिकारी व समाज के लोग डीसी को ज्ञापन सौंपने पहुंचे।

सभा के सचिव महावीर सिंह ने बताया कि एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान 7 अप्रैल को बॉलीवुड अभिनेत्री कुनिका ने बिश्नोई समाज के बारे में कहां की बिश्नोई समाज खुद जानवरों का शिकार करता है और उनका मांस खाता है।

सचिव ने कहा कि बिश्नोई समाज का मुख्य धर्म ही जानवरों की और पर्यावरण की रक्षा करना है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री कुनिका द्वारा डिबेट के दौरान बिश्नोई समाज के बारे में कही गई बातें अपमानजनक हैं और इससे बिश्नोई समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। इसलिए बिश्नोई समाज ने फैसला किया है कि अभिनेत्री कुनिका के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और इसी को लेकर आज बिश्नोई समाज ने डीसी फतेहाबाद के नाम ज्ञापन सौंपकर अभिनेत्री पर कार्रवाई की मांग की है।

Shivam