विवादों में बॉक्सर: होटल में साथ आई महिला की आईडी मांगने पर मैनेजर को जड़ा थप्पड़

6/18/2019 6:10:58 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): ओलंपिक विजेता रह चुके बॉक्सर जय भगवान जो हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं, उन पर होटल के  मैनेजर से मारपीट करने का आरोप लगा है। आरोप है कि जय भगवान किसी अंजान महिला के साथ होटल में ठहरने के लिए पहुंचे। यहां महिला की आईडी मांगने पर जय भगवान ने होटल मैनेजर को वर्दी का धौंस दिखाया, लेकिन मैनेजर अपने बात पर अड़ा रहा, जिससे नाराज होकर जय भगवान ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। यह पूरा घटनाक्रम होटल के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है।



जानकारी के मुताबिक, सिरसा स्थित होटल के मैनेजर वीरेंद्र सिंह का आरोप है कि इंस्पेक्टर जय भगवान एक महिला के साथ रविवार रात को उनके होटल में आया था और महिला की आईडी के बिना ही रूम लेने की बात कर रहा था। वीरेंद्र सिंह ने जब महिला की आईडी दिए बिना रूम देने से इंकार किया तो इंस्पेक्टर जय भगवान खाकी की धौंस दिखाने लगा और मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया। इंस्पेक्टर द्वारा मैनेजर को थप्पड़ मारने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि इंस्पेक्टर उस समय वर्दी में नहीं था।



वीरेन्द्र ने बताया कि इसके बाद भी विवाद खत्म नहीं हुआ, इंस्पेक्टर ने फोन कर पीसीआर को बुलाया और मैनेजर को अपने साथ ले जाने की धमकी भी दे डाली। पीड़ित मैनेजर ने इंस्पेक्टर के खिलाफ सीसीटीवी फुटेज के साथ पुलिस को शिकायत दी है। जिसके बाद आरोपी इंस्पेक्टर को पुलिस ने लाइन हाजिर कर इस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Shivam