हरियाणा सरकार के खिलाफ शिकायत करने चुनाव आयोग पहुंचे हुड्डा-सैलजा, लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 09:00 PM (IST)

नई दिल्ली: हरियाणा में विधानसभा चुनाव का लेकर आचार संहिता लागू की जा चुकी है। जिसके बलबूते अब कांग्रेस भाजपा सरकार को कटघरे में लाने का प्रयास कर रही है। प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्षा सैलजा कुमारी व सीएलपी लीडर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा मंगलवार को भाजपा सरकार के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने नई दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि आचार संहिता लगने के बावजूद पोस्टर्स हटाए नहीं गए हैं और नौकरियां निकाली जा रही हैं।

इस बारे में प्रदेशाध्यक्षा सैलजा ने बताया कि चुनावों को लेकर प्रदेश में आचार संहिता लागू की जा चुकी है लेकिन आज भी नौकरियां निकाली गई हैं और कई गुना ज्यादा इंटरव्यू के लिए बुलाए जा रहे हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने किसानों के नाम चि_ियां तक लिखी हैं, अभी वह चिट्टियां पोस्ट ऑफिस में रखी हैं। सैलजा ने कहा कि हमें शक है इलेक्शन के दौरान वह किसानों तक पहुंचाई जाएंगी। हम ने चुनाव आयोग से इस बारे में शिकायत की है।  उन्होंने बताया कि आयोग ने कहा है कि इस तरह की गलत गतिविधियों की ओर वह ध्यान देंगे।

वहीं सीएलपी लीडर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में चुनाव आचार संहिता का दिनदहाड़े उल्लंघन हो रहा है। जवानों को गुमराह करने के लिए जिस पोस्ट पर इंटरव्यू नहीं है उस पर पेपर वेरीफिकेशन के लिए बुलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इससे पहले जींद उपचुनाव में भी इसी तरह की हरकतें की थी हुड्डा ने कहा कि हमारा काम चुनाव आयोग में शिकायत करना था, अब चुनाव आयोग का काम है शिकायत पर कार्यवाही करे। उन्होंने कहा कि आफताब अहमद ने खासतौर से एक अधिकारी की शिकायत की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static