पंजाब केसरी के नाम से जारी फर्जी खबरों और फर्जी तस्वीरों से सावधान

7/4/2017 6:17:49 PM

पंजाब केसरी लगातार आम लोगों की आवाज उठाता रहा है और आम लोगों से जुड़ी खबरों को प्राथमिकता देता रहा है। आपकी आवाज, आपका सरोकार और आपकी हर बात को सियासी कानों तक पहुंचाने में पंजाब केसरी हमेशा अहम भूमिका निभाता रहा है और पत्रकारिता के मापदंडों पर हमेशा खरा उतरता रहा है, लेकिन पंजाब केसरी की इस कर्तव्यनिष्ठा को कुछ शरारती तत्व दागदार करने का काम कर रहे हैं।

इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पंजाब केसरी के नाम से शेयर की जा रही हैं और पंजाब केसरी की सामाजिक छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। पंजाब केसरी के पाठकों और सोशल मीडिया पर हमसे जुड़े दर्शकों से हम अपील करते हैं कि इस तरह की तस्वीरों पर ध्यान न दें और इस तरह की अमर्यादित टिप्पणियों का पंजाब केसरी से कोई लेना देना नहीं है।

पंजाब केसरी हमेशा आम लोगों की आवाज पूरी जिम्मेदारी से उठाता रहा है। यूट्यूब, फेसबुक और हमारी वेबसाइट्स पर जनसरोकार को लेकर पंजाब केसरी लगातार सटीकता से पत्रकारिता के मापदंडों को पेश करता रहा है और आगे भी करता रहेगा। कुछ शरारती तत्व पंजाब केसरी की छवि को बदनाम करने के लिए इस तरह के सोशल कैंपेन में जुटे हैं। उन्हें पंजाब केसरी की निडरता और कर्तव्यनिष्ठा से परेशानी हो सकती है और इसी वजह से इस तरह की तस्वीरं पंजाब केसरी के फॉर्मेट का इस्तेमाल करके सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है। पंजाब केसरी आपसे अपील करता है कि इस तरह की टिप्पणियों पर ध्यान न दें और ऐसे शरारती तत्वों की कोशिशों को नाकाम बनाने की पहल करें। पंजाब केसरी की खबरें आप इन प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं....

Facebook Page:  https://www.facebook.com/HaryanaKesari/ 

Youtube: https://www.youtube.com/channel/UC7DRVhyXnevPNvNWlZ8gbPQ

Web page: http://haryana.punjabkesari.in/