विशेष CBI जज जगदीप सिंह को बदलना चाहते हैं राम रहीम के वकील

punjabkesari.in Saturday, Sep 16, 2017 - 10:51 PM (IST)

पंचकूला (उमंग श्योराण): पंचकूला की स्पेशल सीबीआई कोर्ट में राम रहीम के वकील एस के गर्ग नरवाना ने कहा कि हत्या के दो मामलों में जारी सुनवाई के लिए कोर्ट बदलनी चाहिए। नरवाना ने कहा रेप केस में गुरमीत राम रहीम को सजा सुनाकर पंचकूला स्पेशल सीबीआई कोर्ट के जज जगदीप सिंह अपना माइंड फ्रेम जाहिर कर चुके हैं।

ऐसे में डेरा सच्चा सौदा को नहीं लगता कि उनके प्रमुख गुरमीत राम रहीम को हत्या के केसों में इस अदालत से निष्पक्ष न्याय मिलेगा। और वो चाहते हैं कि इन केसों को किसी और अदालत में ट्रांसफर किया जाए।

जिस पर जज ने डेरा सच्चा सौदा के वकील को कहा कि वो सीबीआई की तरफ से पेश की गई चार्जशीट, सबूतों और गवाहों के आधार पर मामले की सुनवाई कर रहे हैं। इसी आधार पर अपना फैसला सुनाएंगे और पूरी तरह से निष्पक्ष सुनवाई इस मामले में हो रही है।

लेकिन अगर फिर भी डेरा सच्चा सौदा के वकील चाहते हैं कि केस को किसी और अदालत में ट्रांसफर किया जाए तो वो पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका लगाकर हाईकोर्ट से इसके लिए परमिशन ले सकते हैं। लेकिन ये अदालत केस को किसी और कोर्ट में ट्रांसफर नहीं करेगी।

फिलहाल डेरा सच्चा सौदा की ओर से अदालत में उठाई गई इस बात को बेहद ही गुप्त रखा जा रहा है और अभी ये क्लियर नहीं है कि क्या डेरा स‘चा सौदा किसी और अदालत में ये दोनों केस ट्रांसफर करवाने के लिए पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका लगाएगा या नहीं।


 


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static