प्रद्युम्न हत्याकांड: शक के घेरे में हरियाणा पुलिस, CBI ने SIT के 4 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया

11/13/2017 1:00:49 PM

गुरुग्राम(ब्यूरो): प्रद्युम्न मर्डर केस में जांच कर रही सीबीआई ने आरोपी को पकड़ जहां बाल सुधार घर भिजवाया वहीं गुरुग्राम पुलिस पर भी सबूतों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। सच्चाई की तह तक पहुंचेने के लिए सीबीआई ने हरियाणा पुलिस एसआईटी के चार लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है। ये लोग केस की शुरुआती जांच में शामिल थे। इस मामले में सीबीआई हर एंगल से जांच करना चाहती है क्योंकि पुलिस पर भी जांच को प्रभावित करने के आरोप लगे थे। 

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, मर्डर केस की जांच में हरियाणा पुलिस ने कई सबूतों को नजरअंदाज कर उन्हें मिटाने की कोशिश की। इसके बाद बगैर किसी पुख्ता आधार के कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया। शक के घेरे में आए कुछ पुलिसवालों के कॉल रिकॉर्ड की जांच हो रही है। उनके खिलाफ डिपार्टमेंटल एक्शन लिया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को 7 साल के बच्चे का मर्डर कर दिया गया था। बॉडी टॉयलेट में मिली थी। इस मामले में पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर अशोक कुमार को अरेस्ट किया था। उसके बाद ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया था। इसके बाद सीबीआई ने 11वीं के स्टूडेंट को इस मर्डर केस में आरोपी बनाया गया। जिसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।