शहीद के घर पहुंचे CM केजरीवाल, परिवार को नौकरी और 1 करोड़ देने का वायदा (VIDEO)

9/21/2018 11:53:44 AM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव थाना कला के शहीद जवान नरेंद्र सिंह के घर आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल परिवार से मिलने के लिए पहुंचे। केजरीवाल ने परिवार के सभी सदस्यों से बातचीत की और उन्होंने परिवार को 1 करोड़ रुपए और एक सदस्य को नौकरी देने का आश्वासन दिया है। इसके लिए मंगलवार को कैबिनेट की एक बैठक बुलाई जाएगी और एक प्रस्ताव पास किया जाएगा। जिसके बाद शहीद नरेंद्र सिंह के परिवार को सहायता के लिए कैबिनेट का फैसला होगा।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम शहीद की शहादत को प्रणाम करते हैं.लेकिन जो क्रूरता और बर्बरता जवान के साथ की गई वह असहनीय है। वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी को एक्सन लेना पड़ेगा अब लव लेटर से काम नही चलेगा। जो भाषा पाकिस्तान समझता है उसी में उसे समझाना होगा। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के एक नियम को बदलने की भी बात कही है, उन्होंने कहा कि शहीद नरेंद्र सिंह हरियाणा के रहने वाले हैं और बाद में वे दिल्ली रहने लगे थे। मंगलवार को इसी विषय में एक बैठक बुलाई जाएगी और कैबिनेट की बैठक में प्रस्ताव को पास कर इस नियम को बदला जाएगा। 

वहीं शहीद नरेंद्र सिंह के परिवार को 1 करोड़ की सहायता राशि और एक सदस्य को नौकरी दिल्ली सरकार देगी। वहीं उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को जवाब देने के लिए एक्शन लेना पड़ेगा। अब लव लेटर से काम नहीं चलेगा। 
 



 

Deepak Paul