सीएम खट्टर का पुलवामा अटैक पर बयान- ''मैं खुद कश्मीर के पत्थरबाजों का भुक्तभोगी''

2/21/2019 5:11:08 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर): मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि कश्मीर घाटी में हो रही पत्थरबाजी का मैं खुद भुक्तभोगी हूं। जब हम भी अपनी जान बचाकर वहां से निकले थे, लेकिन अब जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा और मैं भी प्रधानमंत्री से कहूंगा कि वे इसका रास्ता निकाले। सीएम खट्टर आज रेवाड़ी जिला के गांव राजगढ़ शहीद हरिसिंह के परिवार को सांत्वना देने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।



मुख्यमंत्री ने शहीद के घर पहुंच न केवल परिवार का ढांढस बंधाया, बल्कि शहीद को अपनी श्रद्धांजली भी अर्पित की। हाल ही में पुलवामा इलाके में हुए आतंकी हमले को दर्दनाक बताते हुए इस घटना को दुर्भागयपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि इस हमले में शहीद हुए राजगढ़ के शहीद हरिसिंह व फरीदाबाद के अटाली निवासी जवान संदीप की शहादत पर हमें गर्व है कि उन्होंने देश की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।  इस मौके पर उन्होंने शहीद परिवार को 50 लाख की सहायता राशि प्रदान की, वहीं शहीद की वीरांगना को नौकरी देने का भी वादा किया।



उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सेना को कार्यवाही के लिए खुले आदेश दे दिए हैं। वहीं पत्थरबाजों पर भी शिकंजा कसने की बढ़ी तैयारी है। इसके उपरांत सीएम रेवाड़ी के सैक्टर 3 स्थित बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं वयोवृद्ध नेता ओमप्रकाश ग्रोवर के घर पहुंचे और उनका हाल जाना। सीएम ने कहा कि गोवर पार्टी के पुराने कर्मठ नेताओं में से एक हैं। बता दें कि ग्रोवर पिछले कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे हैं।

Shivam