जज की पत्नी को मारी गई थी दो गोलियां, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा (VIDEO)

10/14/2018 11:46:25 AM

गुरुग्राम(सतीश राघव): शनिवार को गुरुग्राम के सेक्टर-49 स्थित आर्केडिया मार्किट में एडिशनल सेशन जज की पत्नी रेणु व् पुत्र ध्रुव को गनमैन ने गोली मार दी। जिसके बाद उपचार के दौरान रेणु की मौत हो गई। जिसके बाद शव तीन डॉक्टर्स की टीम का बोर्ड बनाकर वीडियोग्राफी की निगरानी में मृतका का पोस्टमार्टम किया गया। उस मौके पर फोरेंसिक साइंस लैब की टीम भी मौजूद थी। पोस्टमार्टम के बाद मृतका के शव को हिसार के लिए रवाना कर दिया गया है। 

पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टर्स की माने तो रेणु को दो गोलिया मारी गई थी, जिनमें से एक गोली उसकी छाती में लगी थी तो दूसरी उसे छू कर निकल गई। शव पर चोट के निशान भी पाए गए हैं जिससे जाहिर होता है कि हत्या करने से पहले उसके साथ मारपीट की गई थी। 

सीएम ने दिए जांच के अादेश 
मामले पर संज्ञान लेते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने गृह सचिव और डीजीपी से मुलाकात की। सीएम ने इस मामले की जांच जल्द से जल्द पूरी करने के निर्देश दिए हैं। वहीं वीआईपी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की काउंसलिंग करवाने के लिए भी कहा है।

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी व बेटे ध्रुव को उनके सुरक्षाकर्मी महिपाल ने गोली मार दी। घटना को अंजाम सेक्टर-49 स्थित आर्केडिया शॉपिंग कांप्लेक्स के बाहर दिया गया। जैसे गही दोनों मॉल से बाहर निकले, सुरक्षाकर्मी ने पहले ध्रुव के सिर पर गोली मारी और फिर रेणु पर गोलियां बरसा दीं। आरोपित फायरिंग करते हुए कह रहा था कि मां-बेटे शैतान हैं। हालांकि, चर्चा यह भी है कि पहले महिपाल ने रेणु के ऊपर गोली चलाई थी। इसके बाद ध्रुव से हाथापाई हुई। उसी दौरान उसने ध्रुव के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

वारदात के बाद आरोपित ने जज के बेटे को कार में डालने का प्रयास किया, असफल होने पर दोनों को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। मूल रूप से हिसार निवासी कृष्णकांत लगभग दो साल से गुरुग्राम में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पद पर कार्यरत हैं। 

 

 

 

Deepak Paul