हरियाणा में बोले राहुल गांधी- 'पीएम मोदी जहां भी गए बस नफरत फैलाई'

3/29/2019 5:06:00 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज हरियाणा के जिले यमुनानगर के जगाधरी में एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा, आरएसएस और पीएम मोदी पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पिछले पांच सालों में जनता से सिर्फ वायदे करते आए। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने वायदा किया कि 15 लाख रूपये सभी बैंक खाते में डाल दिया जाएगा, लेकिन क्या किसी के खाते में 15 लाख आया। बता दें कि राहुल गांधी हरियाणा में पार्टी को मजबूत व संगठित करने के लिए वे यहां पहुंचे, वे कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा में शामिल हुए, जिसमें हरियाणा कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता शामिल रहे।



राहुल ने पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने पीएम का भाषण देखा, जिसमें उन्होंने गरीबों को 15 लाख देने की बात कही, ये बात मैंने पकड़ ी कि गरीबों के बैंक खाते में पैसा जाना चाहिए, लेकिन पीएम मोदी ने 15 लाख देने का का झूठ बोला। उन्होंने इस पर बोलते हुए कहा कि मैंने अपने थिंक टैंक से इस बात पर एनालाइज करने के लिए कहा कि भारत सरकार गरीबों, किसानों को कितना पैसा दे सकती है, जिसपर छ: महीने बाद ऐतिहासिक कांसेप्ट निकला। राहुल गांधी अपने वायदे की बात कर रहे थे, जिसमें उन्होंने साल के 72 हजार रूपये देने का वादा किया है।

बता दें कि आज राहुल गांधी की मौजूदगी हरियाणा विधान सभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर अकरम खान कांग्रेस ज्वाईन की। अकरम खान ने बसपा की ओर से मिली टिकट पर जगाधरी सीट पर जीत हासिल की थी।

Shivam