दंपति ने मोबाइल में कैद किए सुहागरात के निजी पल, वीडियो वायरल

9/16/2017 10:18:02 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद में एक दंपत्ति द्वारा अपनी सुहागरात के निजी पलों को मोबाइल में कैद करने और फिर उसे आगे 'वायरल' करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस शिकायत में दंपत्ति पर आरोप लगा है कि यह वीडियो दंपत्ति ने गांव के किसी शख्स के मोबाइल पर भेजा।

पोर्न वीडियो बनाकर किया वायरल 
पुलिस को समझ नहीं आ रहा कि इस मामले में कार्रवाई कैसे और क्या की जाए। हालांकि महिला थाना पुलिस ने फिलहाल गांव के लोगों की शिकायत के आधार पर उक्त दंपत्ति के खिलाफ अपनी पोर्न वीडियो बनाने और उसे आगे भेजकर अश्लीलता फैलाने व आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। महिला थाना एसएचओ बिमला देवी ने बताया कि शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

शादी करवाने वाला पंडित भी है हैरान
उधर वीडियो से जुड़ी सच्चाई की पड़ताल में पता चला है कि अपनी पोर्न वीडियो बनाने वाले युवक-युवती ने हाल ही में लवमैरिज की और अब इस दंपत्ति का अश्लील वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इस कपल की शादी करवाने वाला पंडित भी हैरान है। उक्त दंपत्ति की लवमैरिज करवाने का दावा करने वाले फतेहाबाद के ही पंडित का कहना है कि इस दंपत्ति का इस तरह का वीडियो देखकर वह सन्न है।

पंडित के अनुसार कुछ दिनों पहले ही उक्त युवक-युवती इसके पास आए और इनके वकील से बात करने के बाद दोनों की शादी करवाने की पूरी प्रक्रिया उसने पूरी करवाई। पंडित के अनुसार उक्त युवक-युवती की शादी जब हुई तो युवती का कोई भी परिजन मौके पर मौजूद नहीं था।

खेतों में जाकर अपनी मर्जी से बनाया वीडियो
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहे हैं उनसे पुलिस को यह अनुमान है कि ये वीडियो दोनों ने अपनी मर्जी से मोबाइल से कहीं खेतों में जाकर शूट किया है। इसके बाद अब ये वीडियो जब सोशल मीडिया के जरिए युवक-युवती के ही गांव जा पहुंचा तो गांव वालों के ही होश फाख्ता रह गए।

ग्रामीणों ने लगाया अश्लीलता फैलाने का आरोप
जैसे ही वीडियो से जुड़ी गांव की स‘चाई पता चली तो शुक्रवार दोपहर बाद गांव के कुछ लोग अश्लीलता फैलाने वाले उक्त युवक-युवती के खिलाफ कार्रवाई के लिए पहले महिला थाना पहुंचे और जब मामला उलझा दिखा तो पुलिस एकबारगी पुलिस का भी सिर चकरा गया। बाद में सीनियर अधिकारियों से बातचीत करते हुए महिला थाना एसएचओ ने दंपत्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और 67, 67ए आईअी एक्ट के तहत केस दर्ज कर दिया। महिला थाना एसएचओ ने बताया कि आरोपी लड़का-लड़की के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।