IAS की चर्चित बेटी वर्णिका कुंडू का ड्राइविंग लाइसेंस होगा रद्द, ओवरस्पीड में चला रही थी गाड़ी

punjabkesari.in Saturday, Jun 30, 2018 - 11:16 PM (IST)

चंडीगड़ (धरणी):बीजपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के पुत्र द्वारा कथित छेड़छाड़ मामले में सुर्खियों में आई वर्णिका कुंडू का ड्राइविंग लाइसेंस यू टी पुलिस ने तीन माह के लिए रद्द कर दिया है। उनका लाइसेंस गाड़ी को ओवरस्पीड में चलाने को लेकर रद्द किया गया है। इसको लेकर चंडीगढ़ पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है। चंडीगढ़ प्रशासन ने इस बारे में सख्त और स्पष्ट निर्देश दिए हैं और इस संदर्भ में सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला भी दिया है।

चंडीगढ़ प्रशासन की तरफ से पंचकुला आरटीओ को लिखे गए पत्र में सूचित किया गया है कि वर्णिका कुंडु काल ड्राइविंग लाइसेंस जब्त कर लिया गया है। चंडीगढ़ प्रशासन की तरफ से उनका लाइसेंस कम से कम तीन महीने के लिए रद्द करने को कहा गया है। इसके पीछे कारण यह है कि 29 जून 2018 को चंडीगढ़ के सेक्टर 42/53 के डिवाइडिंग रोड पर वर्णिका को ज्यादा स्पीड में गाड़ी चलाने की वजह से रोका गया था और उनका लाइसेंस जब्त कर लिया गया था। उनके खिलाफ मोटर व्हिकल एक्ट के तहत कार्रवाई करने को कहा गया है जिसमें उनका लाइसेंस कम से कम 3 महीने के लिए रद्द किया जाएगा।

बता दें कि वर्णिका कुंडू हरियाणा के वरिष्ठ आईएएस की बेटी है और हरियाणा बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे पर कथित तौर पर छेड़छाड़ और अपहरण करने के आरोप लगाकर सुर्खियों में आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static