नामी अस्पताल में कार्य कर चुकी डॉक्टर महिला की मौत, पति पर गांजा लेेने आरोप(VIDEO)

11/22/2019 11:57:00 PM

गुरुग्राम (मोहित): गुरुग्राम के एक नामी अस्पताल में कार्यरत रह चुकी महिला डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर सोनम मोतिस ड्रग्स लेकर अपने ही फ्लैट में आत्महत्या की है। वहीं महिला के परिजनों का आरोपों के मुताबिक, उसका पति ने आत्महत्या करने की लिए मजबूर किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, मृतका सोनम का पति डॉक्टर शिखर मोर के साथ बीते कई महीनों से विवाद चल रहा था। आरोप है कि ससुराल पक्ष द्वारा सोनम के साथ मारपीट की गई थी और उसी से महिला डॉक्टर काफी परेशान थी। आत्महत्या करने से पहले सोनम ने करीब 18 दिन पहले फोर्टिस अस्पताल से नौकरी भी छोड़ दी थी औरघर पर अकेली रहती थी।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर सोनम मोतिस सेक्टर-43 स्थित मकान नंबर 1208 के ग्राउंड फ्लोर में अक्तूबर माह से रह रही थी। बीते 18 नवंबर को सोनम ने अपने रूम में इंजेक्शन से ड्रग्स लेकर आत्महत्या कर ली। 

सोनम की शादी मई 2018 में कलकत्ता निवासी डॉ. शिखर मोर से हुई थी, पुलिस की दी शिकायत में सोनम के पिता ने बताया कि शिखर मोर गांजा लेेने का आदि था और सोनम को भी वो नशा करने के लिए कहता था। वहीं अप्रैल 2019 में सोनम एम्स में भर्ती हुई, तब इस बात का खुलासा हुआ था।

इसके बाद सोनम की सास सरिता मोर और पति डॉ. शिखर मोर ने सोनम के साथ मारपीट भी की और पति शिखर ने सोनम के साथ रहने से मना कर दिया। तब से बाद सोनम अक्तूबर माह से गुरुग्राम में रहने लग गई और फोर्टिस अस्पताल में कार्यरत थी। 

वहीं गुरुग्राम पुलिस ने सोनम के परिजनों की शिकायत पर सुशांत लोक थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Shivam

Related News