सुर्खियों में रहने वाली हरियाणवी डांसर की मौत, सदमे में परिजन

5/26/2017 1:22:51 PM

झज्जर (प्रवीन धनखड़):जींद जेल में हुए डांस से सुर्खियों में आईं हरियाणवी कलाकार प्रीति पांचाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। प्रीति के एक साथी ने भी पी.जी.आई. रोहतक में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस एक तरफ घटना को हादसा मानते हुए कार्रवाई कर रही है। वहीं कलाकार की मौत से सहमे परिजन प्रीति की हत्या होने का शक जाहिर कर रहे हैं। 

दरअसल, कल रात के समय प्रीति झज्जर में आयोजित एक भजन कार्यक्रम से अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर बहादुरगढ़ स्थित अपने घर लौट रही थी। कबलाना गांव के पास उनकी मोटरसाइकिल की टक्कर एक सवारी जीप से हो गई। इस घटना में प्रीति की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं गंभीर रूप से घायल प्रीति के एक साथी पवन की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पी.जी.आई. रोहतक रैफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। बिजली विभाग में कार्यरत्त पवन कलाकार प्रीति के पड़ोस में रहता था और रात के समय उसे लेने के लिए झज्जर गया था। वहीं इस हादसे में नया गांव निवासी मनोज को भी चोटें आई हैं। 

प्रति के परिजनों का कहना है कि प्रीति के गले और पवन के पेट में गहरे चोट के निशान थे। जिन्हे देख कर लगता है कि दोनों की हत्या हुई है। उनका कहना है कि प्रीति को गाड़ी चालक ने टक्कर उसकी हत्या करने के इरादे से ही मारी है। इसलिए उन्होंने पुलिस से मामले की गहनता से जांच करने की मांग की है। 

झज्जर थाने के एडिशनल एस एच ओ अमित कुमार ने बताया कि घायल मनोज के ब्यान पर गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज लिया गया है। साथ ही उसकी गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए है। अब यह घटना महज एक हादसा है या फिर कलाकर प्रीति और उसके साथी की मौत के पीछे कोई षडयंत्र रचा गया है। इसका खुलासा तो गाड़ी चालक की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा। 

बता दें कि प्रीति जींद की जेल में हुए डांस के बाद सुर्खियों में आई थीं। वह 6 बहनों में सबसे छोटी थीं और कार्यक्रमों में स्टेज शो करके अपने परिवार का भरण पोषण कर रही थीं। प्रीति का परिवार बहादुरगढ़ के लाईनपार क्षेत्र में एक छोटे से मकान में रहता है।