यहां रेवाड़ी गैंगरेप को दिया गया अंजाम, अय्याशी का अड्डा था दीन दयाल का कोठरा

9/17/2018 3:29:16 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): रेवाड़ी में युवती से गैंगरेप करने वाले आरोपियों ने जिस जगह पर वारदात को अंजाम दिया था। वह पहले से ही उनकी अय्याशी का अड्डा बना हुआ था। रविवार को जब कोठरा मालिक दीन दयाल गिरफ्तार किया गया तो उसकी निशानदेही पर पुलिस ने खेत में बने कमरे (कोठरे) का निरीक्षण किया।



वहां की हालात देख आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि आरोपी पहले भी यहां अय्याशी करते थे।



आरोपियों की अय्याशी के सबूतों से साफ जाहिर होता है कि यह गैंगरेप की वारदात पूर्व नियोजित थी। कोठरे पर शराब-चिकेन आदि का खूब सेवन किया जाता था। इसका सबूत वहां पर कूड़े में पड़ी बोतलें देखने से मिला। युवती पर आरोपियों की पहले से ही नजर बनी हुई थी।



योजनानुसार, आरोपियों ने पहले कनीना बस स्टैंड से युवती को लिफ्ट देकर अपनी कार में बैठाया। कार में ही उसे पानी पीने के लिए दिया, जिसमें उन्होंने पहले से नशीला पदार्थ मिला रखा था। आरोपी युवती को दीन दयाल के कोठरे पर ले गए और उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।



इस दौरान बेहोशी की हालत में युवती के साथ हुई बर्बरता के कारण उसकी हालत बिगड़ने लगी, जिससे आरोपी घबरा कर आरएमपी डॉक्टर संजीव को घटना स्थल पर साथ लेकर आए।



संजीव ने युवती का इलाज किया। उसने आरोपियों को बताया कि युवती की हालत बेहद नाजुक है, इसकी जान भी जा सकती है। तब आरोपी युवती को वापस कनीना बस अड्डे पर फेंक कर फरार हो गए।


 

Shivam