दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने खुद को किया 'सेल्फ आइसोलेट', सांसद दुष्यंत के साथ किया था लंच

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 08:42 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा शुक्रवार को दिल्ली के सांसद दुष्यंत सिंह के संपर्क में आने के बाद अपने दिल्ली आवास पर सेल्फ-आईसोलेशन कर लिया है। बता दें कि दुष्यंत ने हाल ही में गायक कनिका कपूर से मुलाकात की थी, जिनमें कोविद -19 वायरस पॉजिटिव पाया गया था। दीपेंद्र हुड्डा की मां आशा हुड्डा ने बताया कि उनका बेटा सेल्फ आइसोलेशन मेें चला गया है।

आशा ने बताया कि दीपेन्द्र ने सेल्फ आईसोलेशन में जाने का निर्णय डब्ल्यूएचओ द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग के दिशा-निर्देशों के मद्देनजर लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पति भूपिंदर हुड्डा भी कोरोनोवायरस के प्रकोप को देखते हुए घर के अंदर रह रहे हैं, लेकिन वह फोन पर उपलब्ध होंगे। आशा हुड्डा ने ये भी कहा, "हमारा पूरा परिवार जनता कफ्र्यू का पालन करेगा और हम लोगों से अपनी सुरक्षा के लिए अपने घरों के अंदर रहने का आग्रह करते हैं।"

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद दुष्यंत सिंह कोरोना पॉजिटिव बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए थे। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार को आयोजित हुई इस पार्टी में शामिल होने वाले दुष्यंत सिंह इसके बाद भी कई समारोह में पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static