संजय राउत के बयान पर दुष्यंत चौटाला का पलटवार, बोले-पता तो चला कि कौन है दुष्यंत

10/29/2019 2:33:57 PM

डेस्कः हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला का आज दिल्ली पहुंचने पर उनके कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार वह दिल्ली पहुंचे थे। इस दौरान दुष्यंत ने मीडिया से बातचीत करते हुए चौटाला ने बड़ा वादा करते कहा कि बीजेपी और जेजेपी हरियाणा को मिलकर विकास के पथ पर ले जाएंगे। 

संजय राउत के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने उनपर पलटवार करते कहा कि संजय राउत को अब पता तो चला गया होगा कि दुष्यंत चौटाला कौन है। गौर रहे कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर भाजपा और शिवसेना में तल्खी अभी कम नहीं हुई है, दोनों के बीच कुर्सी को लेकर खींचतान जारी है। इसी बीच शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत ने तीखे तेवर दिखाते ये बयान दिया था कि महाराष्ट्र में कोई दुष्यंत नहीं है जिसके पिता जेल में हो। राउत ने कहा कि हमारे पास और भी विकल्प हैं, अगर जल्दी ही कोई फैसला न लिया गया तो हम उन विकल्पों पर विचार करेंगे।



दुष्यंत चौटाला ने इस मौके कैबिनेट की बैठक में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर चर्चा भी की। चौटाला परिवार के एक होने के सवाल पर दुष्यंत ने बोले कि उनका परिवार एक ही है, बस राजनीतिक पार्टियां अलग हैं। 

Isha