पहली बार सामने आई हनीप्रीत की हनीमून की तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2017 - 11:47 AM (IST)

नई दिल्ली (बयूरो): डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश में लगभग एक महीना बीत जाने के बावजूद हरियाणा पुलिस के हाथ खाली हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर पहली बार हनीप्रीत की हनीमून की तस्वीरें सामने आई हैं। 
PunjabKesari
यह तस्वीरें हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने पहली बार मीडिया के सामने साझा की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। 
PunjabKesari
विश्वास ने फोटो एलबम दिखाते हुए बताया कि शादी के बाद सब कुछ ठीक चला, लेकिन जिस दिन बाबा ने हनीप्रीत को अपनी बेटी बनाया, उसी दिन से गड़बड़ शुरू हो गई। 
PunjabKesari
हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की शादी 14 फरवरी, 1999 को हुई थी। यह शादी डेरा प्रमुख राम रहीम ने ही कराई थी। ये भी खबरें आती रही हैं कि राम रहीम ने कभी भी विश्वास को हनीप्रीत के साथ संबंध बनाने नहीं दिया गया। 
PunjabKesari
साध्वी यौन शोषण प्रकरण में सलाखों के पीछे पहुंचे डेरा प्रमुख की असल राजदार हनीप्रीत की गिरफ्तारी हरियाणा पुलिस की एस.आई.टी. के लिए पहेली बन गई है।  पिछले 25 दिनों से फरार हनीप्रीत को खोजने के लिए पुलिस टीमें कई राज्यों की खाक छान रही हैं, लेकिन अब तक हनीप्रीत का कहीं भी ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static