पहली बार सामने आई हनीप्रीत की हनीमून की तस्वीरें

9/25/2017 11:47:25 AM

नई दिल्ली (बयूरो): डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश में लगभग एक महीना बीत जाने के बावजूद हरियाणा पुलिस के हाथ खाली हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर पहली बार हनीप्रीत की हनीमून की तस्वीरें सामने आई हैं। 

यह तस्वीरें हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने पहली बार मीडिया के सामने साझा की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शादी के बाद दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। 

विश्वास ने फोटो एलबम दिखाते हुए बताया कि शादी के बाद सब कुछ ठीक चला, लेकिन जिस दिन बाबा ने हनीप्रीत को अपनी बेटी बनाया, उसी दिन से गड़बड़ शुरू हो गई। 

हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की शादी 14 फरवरी, 1999 को हुई थी। यह शादी डेरा प्रमुख राम रहीम ने ही कराई थी। ये भी खबरें आती रही हैं कि राम रहीम ने कभी भी विश्वास को हनीप्रीत के साथ संबंध बनाने नहीं दिया गया। 

साध्वी यौन शोषण प्रकरण में सलाखों के पीछे पहुंचे डेरा प्रमुख की असल राजदार हनीप्रीत की गिरफ्तारी हरियाणा पुलिस की एस.आई.टी. के लिए पहेली बन गई है।  पिछले 25 दिनों से फरार हनीप्रीत को खोजने के लिए पुलिस टीमें कई राज्यों की खाक छान रही हैं, लेकिन अब तक हनीप्रीत का कहीं भी ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका