राम रहीम के लिए पुलिस ने तैयार किया था खास प्लान!

punjabkesari.in Monday, Aug 28, 2017 - 10:51 AM (IST)

नई दिल्ली: साध्वी के बलात्कार के दोषी गुरमीत राम रहीम को केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के विशेष न्यायाधीश जगदीप सिंह आज सजा का ऐलान करेंगे।  वहीं अब खबरें यह भी आ रही हंै कि हरियाणा सरकार के लिए रामरहीम को उसके सिरसा स्थित 700 एकड़ में फैले में डेरे से बाहर निकालना सबसे बड़ा चैलेंज था। अधिकारियों का कहना है कि गुरमीत रामरहीम को सिरसा के डेरा से पंचकूला यह कह कर लाई थी कि उनको कुछ नहीं होगा। पंचकूला शहर आने पर डेरा समर्थकों पर इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की गई ताकि रामरहीम को शक न हो। अधिकारियों ने बताया कि रामरहीम  सारी कार्रवाई टीवी पर देख रहा था ताकि उसको विश्वास हो जाए कि प्रशासन उसपर कोई एक्शन नहीं लेगा। 
PunjabKesari
राम रहीम को हो सकती है सात साल की सजा
डेरा प्रमुख को न्यूनतम सात साल से आजीवन कारावास तक की सजा हो सकती है. अर्धसैनिक बलों और हरियाणा पुलिस सहित सुरक्षाबलों ने जिला जेल परिसर को चारों ओर से घेर लिया है. सेना को भी अलर्ट पर रखा गया है। जेल परिसर के 10 किलोमीटर तक के दायरे में किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं है। 
PunjabKesari
सिक्योरिटी ऐसी कि परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा
हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार 25 अगस्त के इंतजाम और फैसले जैसी गलती दोबारा नहीं करना चाहती तभी आज फैसले के दिन सुरक्षा के ऐसे इंतजाम किए गए हैं कि खुराफाती तत्व किसी तरह के उपद्रव की सोच भी नहीं सकेगा। रोहतक जेल के चारों ओर कड़ा सुरक्षा घेरा बना दिया गया है। हालांकि सिरसा को छोड़कर अभी कहीं कफ्र्यू नहीं है। सजा से पहले रोहतक के उपायुक्त ने कहा है कि उपद्रवियों ने यदि चेतावनी को नहीं माना तो उन पर गोलियां चलाई जा सकती हैं। 
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static