राम रहीम के लिए पुलिस ने तैयार किया था खास प्लान!

8/28/2017 10:51:45 AM

नई दिल्ली: साध्वी के बलात्कार के दोषी गुरमीत राम रहीम को केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के विशेष न्यायाधीश जगदीप सिंह आज सजा का ऐलान करेंगे।  वहीं अब खबरें यह भी आ रही हंै कि हरियाणा सरकार के लिए रामरहीम को उसके सिरसा स्थित 700 एकड़ में फैले में डेरे से बाहर निकालना सबसे बड़ा चैलेंज था। अधिकारियों का कहना है कि गुरमीत रामरहीम को सिरसा के डेरा से पंचकूला यह कह कर लाई थी कि उनको कुछ नहीं होगा। पंचकूला शहर आने पर डेरा समर्थकों पर इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की गई ताकि रामरहीम को शक न हो। अधिकारियों ने बताया कि रामरहीम  सारी कार्रवाई टीवी पर देख रहा था ताकि उसको विश्वास हो जाए कि प्रशासन उसपर कोई एक्शन नहीं लेगा। 

राम रहीम को हो सकती है सात साल की सजा
डेरा प्रमुख को न्यूनतम सात साल से आजीवन कारावास तक की सजा हो सकती है. अर्धसैनिक बलों और हरियाणा पुलिस सहित सुरक्षाबलों ने जिला जेल परिसर को चारों ओर से घेर लिया है. सेना को भी अलर्ट पर रखा गया है। जेल परिसर के 10 किलोमीटर तक के दायरे में किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं है। 

सिक्योरिटी ऐसी कि परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा
हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार 25 अगस्त के इंतजाम और फैसले जैसी गलती दोबारा नहीं करना चाहती तभी आज फैसले के दिन सुरक्षा के ऐसे इंतजाम किए गए हैं कि खुराफाती तत्व किसी तरह के उपद्रव की सोच भी नहीं सकेगा। रोहतक जेल के चारों ओर कड़ा सुरक्षा घेरा बना दिया गया है। हालांकि सिरसा को छोड़कर अभी कहीं कफ्र्यू नहीं है। सजा से पहले रोहतक के उपायुक्त ने कहा है कि उपद्रवियों ने यदि चेतावनी को नहीं माना तो उन पर गोलियां चलाई जा सकती हैं।