डेरे में रह रहे हनीप्रीत के परिवार को लेकर सामने आई चौंकाने वाली बात!

punjabkesari.in Monday, Sep 04, 2017 - 04:09 PM (IST)

नई दिल्ली: गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से फरार उसकी बेटी हनीप्रीत की हरियाणा पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं अब डेरे में रह रहे हनीप्रीत के परिवार को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। खबरों के मुताबिक राम रहीम के संपर्क में आने के बाद से ही इस परिवार की किस्‍मत पूरी तरह से बदल गई। 
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि हनीप्रीत व उसका पूरा परिवार पहले हरियाणा के फतेहाबाद की चार मरला कॉलोनी की एक संकरी गली में किराए के मकान में रहता था। उसके दादा रामशरण  लंबे समय से डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी थे। उनके बाद परिवार ने डेरे से नामदान लिया। हनीप्रीत भी परिवार के साथ डेरे जाती थी। हनीप्रीत इंसा की शादी भी डेरा प्रमुख के आशीर्वाद से हुई। इस बीच डेरामुखी की पहल पर ही प्रियंका उर्फ हनीप्रीत इंसा का विवाह पंचकूला निवासी हेमंत गुप्ता के साथ डेरा परिसर में ही विवाह हुआ था। कुछ सालों एक साथ रहने के बाद ही दोनों में विवाद हो गया और दोनों अलग रहने लगे थे।  2007 में दोनों में तलाक हो गया। 
PunjabKesari
इसके बाद हनीप्रीत राम रहीम के संपर्क में आई। थोड़ी देर बाद उसके माता-पिता भी सिरसा आ गए और डेरे में रहने लगे। रहीम के संपर्क में आने के बाद से ही इस परिवार की किस्‍मत पूरी तरह से बदल गई। डेरा सच्चा सौदा में आकर पूरा परिवार कोई न कोई बिजनेस करने लगा। इन दिनों हनीप्रीत के पिता रामानंद डेरा परिसर में सीड प्लांट चलाते हैं। उसकी मां आशा तनेजा राम रहीम की फिल्‍मों का काम देखती है। भाई साहिल पिता के कामकाज में हाथ बंटाने के साथ ही राम रहीम की कई फिल्‍मों में एक्टिंग कर चुका है।  छोटी बहन निशा की शादी फतेहाबाद निवासी संजू बजाज से हुई है। संजू का गुडग़ांव में बिजनेस है। बताया जाता है कि हनीप्रीत और उसके पूरे परिवार डेरे में शाही जीवन जी रहा है। यहीं नहीं हनीप्रीत के लिए तो राम रहीम ने आलीशान आशियाना बनवाया हुआ है। 
PunjabKesari
वहीं हनीप्रीत के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया हुआ है। हनीप्रीत पर आरोप है कि राम रहीम को सजा मिलने के बाद उसने भगाने की साजिश रची थी। पुलिस ने अपनी जांच के बाद दावा किया है कि हनीप्रीत, राम रहीम को भगाने के लिए पंचकूला में बड़े पैमाने पर हिंसा फैलाने वाली थी। साजिश के तहत हिंसा फैला कर वो राम रहीम को भगाने का प्लान कर रही थी। सजा के बाद राम रहीम को जेल ले जाते समय हनीप्रीत उसके साथ थी और उसके पास एक लाल बैग था।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static