बहुप्रसिद्ध शो केबीसी में फरीदाबाद के देवेन्द्र सिंह ने जीते साढे 6 लाख रूपये (VIDEO)

10/7/2018 7:53:48 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी):  सोनी टीवी पर आने वाले महानायक अमिताभ बच्चन के बहुप्रसिद्ध शो कौन बनेगा करोडपति में पहुंचे फरीदाबाद सेक्टर 28 के देवेन्द्र सिंह ने 11 सवालों का सही जबाब देते हुए 6 लाख 50 हजार रूपये जीते है। उन्होंने इस पैसे की कुछ राशि को गरीब और भूखे लोगों को मात्र 5 रूपये में भरपेट खाना खिलाने के लिये खर्च करने का प्रण लिया है। केबीसी में दिखाई एक वीडियों में देवेन्द्र फरीदाबाद सेक्टर 28 मैटो स्टेशन पर गरीब और जरूरतमंदों को मात्र 5 रूपये में स्वादिष्ठ भरपेट खाना खिलाते हुए नजर आये। 

लाईन में लगे हुए दिखाई दे रहे ये लोग मात्र 5 रूपये में अच्छी गुणवत्ता वाला स्वादिष्ट भोजन खाने के लिये खडे हैं। जिन्हें मंहगाई के इस जमाने में सस्ता खाना खिलाने वाला व्यक्ति कोई आम नागरिक नहीं है। इंसानियत की मूरत यह व्यक्ति फरीदाबाद सेक्टर 28 में रहने वाला देवेन्द्र सिंह है। 

देवेन्द्र की माने तो वह पिछले 18 सालों से केबीसी में जाने के लिये प्रयास कर रहे थे।  सन 2000 से शुरू हुए शो के बाद से ही वह प्रयास में लगे हुए थे, 18 साल इंतजार करने के बाद हाल ही में उन्हें यह मौका मिला, जहां महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने और उनके व्यक्तित्व को करीब से जानने का मौका मिला जो उनके लिये बहुत बडा तर्जुबा था। रही बात खाना खिलाने की तो उनका लक्ष्य है कि वह फरीदाबाद में ही नहीं पूरे देश के कोने- कोेने में इस पहल को शुरू करें और किसी को भी भूखा न सोने दें।
 

Rakhi Yadav