कश्मीरी लड़कियों पर चुटकी लेने पर उपजा विवाद, सीएम खट्टर ने ऐसे दी सफाई

8/10/2019 10:44:16 PM

सोनीपत (पवन राठी): बीते दिन सीएम मनोहर ने फतेहाबाद में धारा 370 को लेकर कश्मीरी लड़कियों अपनी बातों में जोड़कर चुटकी ली, जिसे विपक्ष मुद्दा बना लिया और विवाद खड़ा कर दिया। वहीं नवीन जयहिंद ने तो यह तक कह दिया कि सीएम के पांव श्मशान घाट में और सपना सेहरा सजाने का देख रहे हैं, उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर को अपने इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। वहीं इस विवाद पर आज सोनीपत में सीएम ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि कश्मीरी लड़कियां भी हमारी बेटियां ही है। उन्होंने कहा कि जैसा लोग कह रहे हैं, वैसी उनकी मंशा नहीं थी।

सीएम ने कहा, ''मैंने बहुत स्पष्ट तरीके से कहा था कि ये मेरा कहना नहीं है। बहुत लोगों ने चर्चा की है, चर्चा इधर से उधर चलाई, हमने सोशल मीडिया पर देखा।'' उन्होंने कहा, ''कश्मीर की जो हमारी लड़कियां हैं, उनको मैं बेटी के समान मानता हूं, वो हमारी बेटियां हैं, मेरा कोई इस प्रकार का विषय नहीं है'' उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहले सेक्स रेशियो अच्छी नहीं थी तो तरह-तरह की ये बाते चलती थी।

भाजपा वोट के लिए कोठे भी खुलवा सकती है: जयहिंद, सीएम के बयान पर दी प्रतिक्रिया

सीएम मनोहर सोनीपत में दीन बंदु छोटू राम विश्वविद्यालय में आयोजित विद्यार्थी विधिक साक्षरता मिशन के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री के अलावा न्यायधीश सूर्य कांत, पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश न्यायमूर्ति कृष्ण मुरारी तथा पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के न्यायधीश न्यायमूर्ति भी पहुंचे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किया 42 करोड़ की लागत से निर्मित ऑडिटोरियम का उद्घाटन व 14 करोड़ 25 लाख से तैयार होने वाले क्लास रूम का शिलान्यास किया।

धारा 370 पर CM खट्टर ने ली चुटकी-बिहार की बजाय अब कश्मीर से भी ला सकेंगे दुल्हन

Shivam