दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला इनेलो पार्टी से निलंबित(TV REPORTS)

10/12/2018 12:52:16 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): चौटाला परिवार की कलह लगातार बढ़ती जा रही है। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने इस मामले में बेहद सख्त फैसला लिया। उन्होंने सांसद दुष्‍यंत चौटाला  के बाद उनके भाई दिग्विजय चौटाला को भी इनेलो से निलंबित कर दिया है। दुष्‍यंत और दिग्विजय को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है और एक सप्ताह में जवाब देने को कहा गया है।

(INLD नेता ओमप्रकाश चौटाला ने पार्टी की युवा विंग को किया भंग)



इससे पहले आेमप्रकाश चाैटाला ने युवा इनेलो व इनसो की सभी इकाइयों को भंग कर दिया था और इनेलो संगठनों में भी कई बदलाव किए। इसके तहत चौटाला परिवार साफ तौर पर दोफाड़ होता दिख रहा है।

(इनेलो राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला ने किया पार्टी में बड़ा फेरबदल)


बता दें कि इनेलाे सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने बृहस्‍पतिवार को देर रात परिवार में चल रही कलह में बड़ी कार्रवाई की। उ्होंने सांसद दुष्यंत सिंह चौटाला को निलंबित कर दिया । हरियाणा की राजनीति में पिछले 14 साल से सत्‍ता से बाहर चल रही इनेलो में आपरेशन क्लीन शुक्रवार को भी जारी रहा। पैरोल पर जेल से बाहर आए इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला ने अाज दुष्‍यंत के छोटे भाई इनसो अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला को भी अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी से निलंबित करने के आदेश जारी किए। 

Deepak Paul