दुष्यंत की पीएम से मुलाकात खत्म, सरकार पर खतरे की चर्चाओं को लेकर दिया बड़ा बयान

1/13/2021 2:20:07 PM

दिल्ली (कमल कांसल): हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। यह मुलाकात करीब करीब डेढ़ घंटे तक चली। इसमें किसान आंदोलन को लेकर बातचीत हुई। इसके साथ ही हरियाणा की विकास योजनाओं पर भी चर्चा हुई। इस मुलाकात के बाद सरकार पर खतरे की चर्चाओं पर दुष्यंत चौटाला ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

PunjabKesari, haryana

बता दें कि बीते कल सरकार गिरने की अटकलों पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी अपनी सफाई दी थी। उन्होंने बीते कल कहा था कि हरियाणा में राजनीतिक माहौल ठीक है, जो राजनीतिक अटकलें लगाई जाती हैं, उन अटकलों में कोई दम नहीं है। हमारी सरकार सुंदर तरीके से चल रही है और यह कार्यकाल पूरा करेगी। 

PunjabKesari, haryana

गौरतलब है कि बीते कल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर व भाजपा, जजपा के दोनों प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ और निशान सिंह की गृहमंत्री अमित शाह से तकरीबन 2 घंटे तक बातचीत चली थी। बातचीत के दौरान किसानों के आंदोलन को मुख्य बिंदु के रूप में रखा गया और गणतंत्र दिवस को शांतिमय तरीके से मनाए जाने पर विचार किया गया था।


vinod kumar

Related News