पीएनबी घोटाला: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में गीतांजलि के शोरूम पर ईडी का छापा

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 07:42 PM (IST)

चंडीगढ़(मनमोहन सिंह): पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में 11400 करोड़ रुपए का घोटाला के मामले में आज चंडीगढ़ में गीतांजलि के शोरूम में ईडी ने छापेमारी की। रेड के दौरान टीम ने गहने और घडिय़ां जब्त कर ली गई, गीतांजलि मेहुल चौकसे की कंपनी है।

बता दें कि पीएनबी घोटाले के मामले में नीरव मोदी, मेहुल चौकसे और अन्य सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसके तहत देशभर में तीनों के ठिकानों पर गुरुवार से ही छापेमारी जारी है। इसी कड़ी में ईडी ने चंडीगढ़ में गीतांजलि ग्रुप के शोरूम शॉपर्स स्टॉप में छापा मारा। मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने मामले में नीरव मोदी और उनके कारोबारी भागीदार मेहुल चौकसी को समन भी जारी किए हैं। दोनों को 23 फरवरी को ईडी के मुंबई कार्यालय में इस मामले के जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने को कहा गया है।

16 जनवरी को पंजाब नेशनल बैंक को धोखाधड़ी के बारे में पता चला। 31 जनवरी को नीरव मोदी पर एफआईआर दर्ज की गई। मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने नीरव मोदी और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है।

खबर लिखे जाने तक  ई डी नए एलांते मॉल में स्थित इस काउंटर का सारा सामान जब्त कर के लिस्ट तैयार करके वहां से रवानगी डाल दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static