सूरजपाल अम्मू के बिगड़े बोल- मेरे हाथों में बहुत दिनों से हो रही खुजली, अगर ओवैसी मिल जाए तो......

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 04:07 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी)- सीएए और एनआरसी को लेकर पूरे देश में हंगामा हो रहा है। विपक्षी दल लगातार बीजेपी पर हमलावर हो रहे हैं, ऐसे में बीजेपी नेता सूरजपाल अम्मू ने कांग्रेस और ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान जोश में उनके बोल बिगड़ पड़े। उन्होंने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन  के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा की मेरे हाथों में बहुत दिनों से खुजली हो रही है, ओवैसी अगर मिल जाए तो मैं उन्हें बताऊंगा सीएए और एनआरसी क्या है।

Image result for सूरजपाल अम्मू
इस दौरान उन्होंने राजघाट पर कांग्रेस के धरने पर भी साधा निशाना। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी की आत्मा को अशांत करने के लिए कांग्रेसियों ने राजघाट पर ड्रामा किया था। उन्होंने कहा कि 1947 में नेहरू ने धर्म के आधार पर देश का विभाजन किया और उसी तरह की कोशिश सोनिया और राहुल गांधी कर रहे हैं। 

Image result for asaduddin owaisi

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ओवैसी और कांग्रेस देश को तोड़ने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि ओवैसी जैसे लोगों का करणी सेना के तरीके से इलाज होना चाहिए. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अगर ओवैसी करणी सेना के किसी भी सैनिक को मिल गए तो उन्हें इसका माकूल जवाब दिया जाएगा।  

Image result for nrc

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static