किसान की बेटी ने जीता ग्लोबल मिस इंडिया एशिया 2018 का खिताब(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Nov 28, 2018 - 10:25 PM (IST)

नई दिल्ली (ब्यूरो): गांव नीमवाला प्लाट के साधरण मध्यवर्गीय किसान परिवार की बेटी मनदीप शेरगिल दिल्ली में हुए ग्लोबल मिस इंडिया एशिया 2018 का खिताब जीतकर मंगलवार को देर शाम गांव लौटी। ग्लोबल मिस इंडिया एशिया 2018 का मिस इंडिया का खिताब पिहोवा हलके के गांव नीमवाला प्लॉट से मनदीप शेरगिल को मिलने से पूरे गांव में खुशी का माहौल बना हुआ है।



गौरतलब है कि एमबीए की पढ़ाई कर चुकी मनदीप ने कुछ समय पहले ही मोडलिंग के क्षेत्र में अनपी किसमत अजमानी शुरू की थी। 24 नवंबर को हुए फाइनल में 52 युवतियों ने हिस्सा लिया था। आखिरी राउंड तक सिर्फ 20 प्रतिभागी ही रह गईं। पिता सुरेंद्र सिंह ने दुबई से बेटी को इस उपलब्धि पर फोन के जरिए बधाई दी। मनदीप कौर अपनी जीत का श्रेय दादा स. अमरजीत सिंह, पिता सुरेंद्र सिंह व मां परमजीत कौर को देती हैं। उनका घर स्योंसर जंगल के बीच है।



पढ़ाई के लिए मंदीप को मोहाली भेजा गया जहां से उसने एमबीए की परीक्षा पास की। एमबीए की पढ़ाई के बाद उसने प्राइवेट सेक्टर में कुछ दिन जॉब भी की। मिस इंडिया मनदीप शेरगिल ने बताया कि 24 नवंबर को दिल्ली में ग्लोबल इंडिया इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की ओर से मिस इंडिया एशिया 2018 के लिए समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें पूरे भारत से 52 लड़कियों ने हिस्सा लिया था। आखरी राउंड तक सिर्फ 20 प्रतिभागी ही रह गई थी। इसके बाद मुकाबला और भी ज्यादा कड़ा हो गया था। लेकिन फाइनल राउंड में जब मुझे मेरे नंबर 053 के साथ स्टेज पर बुलाया गया तो मुझे विश्वास नहीं हुआ कि मैंने मिस इंडिया का खिताब जीत लिया है। 

Shivam

Related News

VIDEO : पानी में कूदा छोटा सा बच्चा, तैराकी ने उड़ाए होश, यूजर  बोला- बड़ा ही खतरनाक बालक है

VIDEO : पिता ने बेटी के सिर पर लगवाया CCTV, बेटी बोली- सिक्योरिटी के लिए जरूरी

लड़के ने बाइक से खींची ट्रेन और पहुंचा सलाखों के पीछे, VIDEO वायरल

विदेशों में नीरज चोपड़ा का क्रेज बढ़ा, यूरोपियन लड़कियों के साथ घटना ने जीता फैंस का दिल, लाखों बार देखा जा चुका वीडियो

अगर आप भी हैं Momos खाने के शौकीन तो एक बार जरूर देख ले ये VIDEO, भूल जाओगे खाना

'सबके लिए रोमांटिक नहीं होती बारिश...' स्विगी डिलीवरी एजेंट का दिल छूने वाला वीडियो वायरल (video)

US Presidential Election: कमला हैरिस के चुनाव अभियान में बॉलीवुड का तड़का, भारतीयों को रिझाने के लिए मजेदार ''नाचो नाचो'' जारी (VIDEO)

छत पर चढ़कर बनाया युवती के नहाने का Video, फिर शारीरिक संबंध का बनाया दबाव

Maggi में निकला कीड़ा, खाने के शौकीन देखें ये video

PM मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, हुआ नामकरण , देखें VIDEO