हिसार में मिले पांच जिंदा हैंड ग्रेनेड, पहले मिल चुकी है स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

10/3/2018 9:16:36 PM

हांसी(संदीप सैनी): हरियाणा के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अब हिसार के हांसी में पांच जिंदा हैंड गे्रेनेड(बम) बरामद किए गए हैं। अंतर्राष्ट्रीय आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की धमकी के बाद सीआईए हांसी ने यह बड़ी सफलता हासिल की है। सीआईए की सतर्कता से एक युवक जींद रोड से पांच हैंड ग्रेनेड व एक पिस्तौल सहित धर दबोचा गया। युवक की पहचान इशरार नाम से हुई जो यूपी के शामली जिले के कैरानी का निवासी है।



पुलिस के मुताबिक, सीआईए हांसी ने एएसआई संजय गक्खड़ के नेतृत्व में संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर भेज दिया है। डीएसपी जोगेन्द्र राठी ने बताया कि रिमांड के दौरान पता लगाया जाएगा कि इस युवक के तार किसी आंतकवादी संगठनों से तो नहीं जुड़े हुए हैं।



गौरतलब है कि बीते 25 सितंबर को एक धमकी भरा खत अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन के डायरेक्टर के कमरे से मिला था। जिसमें अंबाला कैंट सहित पानीपत, जगाधरी, कुरुक्षेत्र, रेवाड़ी, सिरसा और हिसार सहित हरियाणा के कई रेलवे स्टेशनों और कई धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। धमकी भेजने वाले ने पत्र में खुद को लश्कर-ए-तैयबा का एरिया कमांडर बताया था।



हालांकि इस धमकी भरे खत से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई, वहीं अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ाई गई है। पुलिस की मुस्तैदी चलते हिसार में एक संदिग्ध युवक गिरफ्तार किया गया, जिसके पास जिंदा बम थे। 

लश्कर-ए-तैयबा के निशाने पर हरियाणा, कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

Shivam