हरियाणा में भाजपा के पूर्व मंत्री की फिसली जुबान- पार्टी की रैली को बताया नौटंकी

1/5/2020 7:51:54 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): एक तरफ भारतीय जनता पार्टी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश भर में जागरूकता अभियान चला रही है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा के ही नेता ने पार्टी की इस रैली को नौटंकी करार दे दिया है। हरियाणा में मनोहर पार्ट वन की सरकार में कृषि मंत्री रहे ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि यह सारी की सारी नौटंकी कांग्रेस व उसके नेताओं की पोल खोलने के लिए ही की जा रही है।

पूर्व मंत्री ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि कुछ लोग हिंदू नाम रखकर अपनी राजनीति चमका रहे हैं, लेकिन जब हिंदू के भले की बात आती है तो यही लोग उसके विरोध मेें खड़े हो जाते हैं। यह तो वहीं बात हुई की जीवन भर दिलीप कुमार बनकर फिल्म की मार्किटिंग करने वाले की जब पहचान हुई तो वह यूनुस खान निकले। उन्होंने कहा कि सीएए को लेकर बनाया गया कानून न्याय संगत है और इसका विरोध बेमानी है। 

धनखड़ ने यह भी कहा कि यह कानून बांग्लादेश अफगानिस्तान व पाकिस्तान के उन हिंदू, बौद्ध, जैन, सिख व पारसी लोगों के लिए है जोकि इन देशों में प्रताडि़त हो रहे हैं। यह कानून ऐसे लोगों को भारत का नागरिक बनाने के लिए है, लेकिन इस कानून को लेकर विरोध करने वाली कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के अलावा विशेष पकड़े पहनने वाले व दाढ़ी रखकर विरोध करने वालों को पहचानने की जरूरत है।

Shivam