वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर

3/29/2019 6:25:27 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): भारतीय सेना के जवानों को मिलने वाले खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाने वाले पूर्व बीएसएफ जवान तेजबहादुर यादव ने लोकसभा चुनाव लडऩे का ऐलान किया है। तेजबहादुर ने सेना में हो रहे भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए वाराणसी की सीट पर पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे की बात कही है। वहीं तेजबहादुर के  इस ऐलान के बाद वे एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं और सियासी गलियारों में चुनावी माहौल गर्म कर दिया है।



तेजबहादुर ने बताया किभ्रष्टाचार की आवाज उठाने की सजा सेना से बर्खास्त करके दी गई। मोदी जी भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करते थे, उन्हीं को देखते हुए मैंने सेना में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर आवाज उठाई थी। सेना को मिलने वाले खाने को लेकर वीडियो वायरल किया था, जिसकी सजा मुझे सेना से बर्खास्त करके दी गई। तेजबहादुर ने कहा अब मैं लोकसभा चुनाव में वाराणसी सीट से पीएम मोदी के खिलाफ खड़ा होउंगा और फिर से सेना को भ्रष्टाचार मुक्त करने की आवाज उठाऊंगा।



गौरतलब है कि दो साल पहले तेजबहादुर यादव ने सेना में मिलने वाले खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया, जिस कारण उसे सेना से बर्खास्त कर दिया गया था।

वहीं दूसरी ओर ये बता दें कि तेज बहादुर के जवान बेटे की अभी कुछ महीनों पहले ही घर में संदिग्ध मौत हो गई थी, जिसे लापरवाही के कारण हुई मौत माना गया। तेजबहादुर का बेटा घर में अकेला था, उसकी मां कहीं बाहर गई थी। इस बीच व बंदूक से खेल रहा था, तभीं बंदूक चलने से एक गोली उसे लग गई, जिससे घायल होने के  कारण तेजबहादुर के बेटे की मौत हो गई।

Shivam