रात 10 बजते ही हनीप्रीत को SMS करके ये डिमांड करता था राम रहीम!

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 04:24 PM (IST)

सिरसाः साध्वियों से बलात्कार के दोषी बाबा  राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे है। अब डेरे में हनीप्रीत की सहेली रही एक पूर्व साध्वी ने बताया कि रात 10 बजते ही बाबा को हनीप्रीत की याद आ जाती थी। 

PunjabKesari


सहेली ने बताया कि संगत के समय बाबा लड़कियां पसंद कर लेता था और रात में 10 बजते ही हनीप्रीत को मैसेज करके उस लड़की की मांग करता था। हनीप्रीत राम रहीम के इशारे पर काम करती थी। बाबा जिस लड़की की ओर इशारे करते थे फिर हनीप्रीत उसे बाबा तक पहुंचाने में जुट जाती थी। लड़कियां खुशी के  मारे उछल पड़ती थी कि हमें हमारे पिता जी ने बुलाया है।

PunjabKesariबाबा के पास पहुंचते ही लड़कियों को गुलाबी रंग का जाम दिया जाता था, जिसे पीने के बाद लड़कियां होश-हवाश खो देती थीं और वो बाबा को सबकुछ मानने लगती थी।वापिस लौटते समय गूंगी हो जाती थी।राम रहीम और हनीप्रीत के बीच गलत रिश्ते थे वह दोनों पति-पत्नी के तरह रहते थे।

PunjabKesari
आपको बतां दे कि  हरियाणा पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अदालत द्वारा साध्वी यौन शोषण मामलों में गत 25 अगस्त को दोषी करार देने के बाद भड़की हिंसा के सिलसिले में वांछित 43 लोगों की फोटो सहित सूची जारी की है।   पुलिस द्वारा जारी की गई इस सूची में डेरा प्रमुख की कथित दत्तक पुत्री हनीप्रीत तथा डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसा के नाम भी शामिल हैं। इन लोगों की तलाश में जुटी पुलिस ने लोगों से इनकी पहचान कर इनके बारे में सूचना देने तथा इन्हें पकडऩे में सहयोग करने की अपील की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static