रात 10 बजते ही हनीप्रीत को SMS करके ये डिमांड करता था राम रहीम!

9/18/2017 4:24:59 PM

सिरसाः साध्वियों से बलात्कार के दोषी बाबा  राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे है। अब डेरे में हनीप्रीत की सहेली रही एक पूर्व साध्वी ने बताया कि रात 10 बजते ही बाबा को हनीप्रीत की याद आ जाती थी। 


सहेली ने बताया कि संगत के समय बाबा लड़कियां पसंद कर लेता था और रात में 10 बजते ही हनीप्रीत को मैसेज करके उस लड़की की मांग करता था। हनीप्रीत राम रहीम के इशारे पर काम करती थी। बाबा जिस लड़की की ओर इशारे करते थे फिर हनीप्रीत उसे बाबा तक पहुंचाने में जुट जाती थी। लड़कियां खुशी के  मारे उछल पड़ती थी कि हमें हमारे पिता जी ने बुलाया है।

बाबा के पास पहुंचते ही लड़कियों को गुलाबी रंग का जाम दिया जाता था, जिसे पीने के बाद लड़कियां होश-हवाश खो देती थीं और वो बाबा को सबकुछ मानने लगती थी।वापिस लौटते समय गूंगी हो जाती थी।राम रहीम और हनीप्रीत के बीच गलत रिश्ते थे वह दोनों पति-पत्नी के तरह रहते थे।


आपको बतां दे कि  हरियाणा पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अदालत द्वारा साध्वी यौन शोषण मामलों में गत 25 अगस्त को दोषी करार देने के बाद भड़की हिंसा के सिलसिले में वांछित 43 लोगों की फोटो सहित सूची जारी की है।   पुलिस द्वारा जारी की गई इस सूची में डेरा प्रमुख की कथित दत्तक पुत्री हनीप्रीत तथा डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसा के नाम भी शामिल हैं। इन लोगों की तलाश में जुटी पुलिस ने लोगों से इनकी पहचान कर इनके बारे में सूचना देने तथा इन्हें पकडऩे में सहयोग करने की अपील की है।