नमकीन के पैकेट में निकली तली हुई छिपकली, नमकीन खाने से युवक बीमार

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 08:42 PM (IST)

पलवल (दिनेश):  पलवल रेलवे रोड स्थित किराना दुकान से एक युवक ने नमकीन का पैकेट खरीदा, जिसमें मृत छिपकली का टुकड़ा पाया गया। लेकिन युवक तब तक आधी से ज्यादा नमकीन खा चुका था, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई उसे अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा। कैंप थाना पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर किराना दुकान संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पलवल के गांव ताराका निवासी भारत भूषण ने बताया कि गत पांच सितंबर को उसने रेलवे रोड स्थित भारद्वाज किराना स्टोर से कोल्ड ड्रिंक, दस रुपए का चिप्स का पैकेट और 20 रुपए का नमकीन का पैकेट खरीदा था। पीड़ित और उसका साथी कोल्ड्र ड्रिंक के साथ चिप्स-नमकीन खा रहे थे। युवक ने नमकीन का पैकेट खोला और नमकीन खाने लगा। करीब आधे से ज्यादा नमकीन खाने के बाद युवक को मृत छिपकली का टुकड़ा पैकेट में निकला। इसे देखकर युवक के होश उड़ गए।

PunjabKesari

युवक पैकेट को लेकर किराना दुकान संचालक के पास गया। उसने कहा कि पैकेट उनके पास सीलबंद आते हैं और सीलबंद ही आप को दिया है। आप पैकेट पर लिखे हुए फोन नंबर पर अपनी शिकायत करें। युवक ने पैकेट पर लिखे नंबर पर भी संपर्क किया, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। फोन पर पीड़ित से कहा गया कि नमकीन खाते हो तो देखकर खाया करो। 

PunjabKesari

वहीं, थोड़ी देर बाद युवक को उल्टी आने लगी तो उसका साथी उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा, जहां चिकित्सकोंं ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया। वहां पीड़ित का उपचार किया गया। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पीड़ित ने लिखित शिकायत पुलिस को दी।

PunjabKesari

कैंप थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने बताया कि पीड़ित युवक की शिकायत पर किराना स्टोर संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। स्टोर संचालक ने यदि पैकेट खुला हुआ दिया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यदि उसने पैकेट बंद दिया है तो नमकीन निर्माता कंपनी के संचालक के खिलाफ कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

static