गैंगरेप करने वालों ने महिला से कहा- तुझे तेरे पति से खरीदा है, अब पीड़िता हुई लापता

9/2/2018 10:40:37 PM

नूंह(एके बघेल): दरिंदगी की आपने बहुत सी कहानियां सुनी और देखी होंगी, लेकिन इस कहानी ने तो इंसानियत ही नहीं पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को भी कलंकित करके रख दिया। बता दें कि बंगाल की रहने वाली तीन बच्चों की मां महिला को सब्जी की तरह बेचने और दूसरे लोगों से शारीरिक संबंध बनाने से लेकर अपने ही जिगर टुकड़े के गुप्तांग में उंगली डालकर उसे लहूलुहान करने जैसे कई गंभीर आरोप पति पर उसकी पत्नी द्वारा लगाए जाने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर रेवाड़ी पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर महिला का मेडिकल कराकर केस को नूंह पुलिस के पास भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी में रहने वाली बंगाल मूल की एक महिला ने रेवाड़ी सिटी पुलिस को दी गई शिकायत में पति शहाबुद्दीन पुत्र किनोरी निवासी कैराका पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी शादी करीब सात वर्ष पहले हुई थी। उसको इस दौरान तीन बच्चे भी हुए। उसके पति ने कई लोगों को उसे सब्जी की तरह बेच दिया।



महिला ने पुलिस को बताया कि कऱीब तीन साल पहले उसके जेठ अलीम ने उसके साथ मुंह काला किया। जब महिला ने अपने पति सहाबुद्दीन को घटना बताई तो उसने उल्टा अपनी पत्नी को ही काटने की कोशिश की। महिला ने सरपंच महमूद के भाई के घर जाकर अपनी जान बचाई। कुछ दिन बाद जब वह घर पर नहीं थी और कुछ देर बाद आई तो उसकी मासूम बेटी के गुप्तांग से बुरी तरह खून बह रहा था। उसने अपने पति सहाबुद्दीन को उस समय घर से भागते देखा। महिला ने अपनी मासूम से इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि उसके पिता ने ही उसके साथ गंदी हरकत की।

बावजूद इसके पति-पत्नी लड़की को इलाज के लिए पड़ोसी गांव सुडाका में डॉक्टर गुलाब के पास लेकर पहुंचे। जिसने लड़की का इलाज किया। महिला का आरोप है कि उसने डर की वजह से उस समय पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। कुछ दिन बाद पति उसे कमाने की नियत से गुरुग्राम चकाचौंध वाली दुनिया में लेकर गया। गुरुग्राम में एक पंडित के साथ मिलकर पति ने पत्नी से गलत काम करवाया। पैसे कमाने के लिए महिला को दोनों ने खिलौना बना लिया।

पंडित का नाम पीड़िता को मालूम नहीं है। जुल्म  इंतहा हो गई तो महिला ने बंगाल से अपने पिता को बुलवाया और बंगाल मायके चली गई। कुछ दिन बाद पति बंगाल गया और पत्नी को बहला फुसलाकर ले आया। बंगाल से आने के बाद दोनों डूंगरपुर गांव में रहे। फिर पति-पत्नी को लेकर रेवाड़ी चला गया। रेवाड़ी में पत्नी को सोनू नाम के व्यक्ति को बेच दिया। पति अपने गांव कैराका चला आया।



कुछ दिन बाद एक आदमी उसे कार में लेकर गया, जहां पहले से चार लोग एक कमरे में मौजूद थे। सभी ने महिला की अस्मत लूटी। महिला के मुताबिक उस दिन कुल आठ लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बलात्कार के बाद सोनू ने चार हजार रुपये रेप करने वालों से लिए और सोनू ने भी रेप किया। महिला ने इसका विरोध किया तो जवाब मिला की तेरे पति से रुपए देकर खरीदा गया है।

पीड़िता के मुताबिक पति और राजेश नाम के एक व्यक्ति ने भी उससे गलत धंधा करवाया। रेवाड़ी पुलिस ने शिकायत मिलते ही इसे गंभीरता से लिया और न केवल जीरो एफआईआर रेप, गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं के तहत सिटी थाना में मामला दर्ज किया बल्कि एएसआई सुशीला ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया। मामला मेवात से जुड़ा होने की वजह से एसपी रेवाड़ी ने केस नूंह पुलिस को जांच के लिए भेज दिया है। 

हैरानीजनक है कि पुलिस को शिकायत देने के बाद से पीड़ित महिला गायब है, जिसे पुलिस ढूंढने के प्रयास कर रही है। गैंगरेप पीड़ित महिला को खोजने के लिए नूंह पुलिस ने मामला दर्ज करते ही कैराका गांव की तरफ रुख किया, लेकिन पुलिस को महिला नहीं मिली। नूंह पुलिस बैरंग लौट आई। जल्द ही नूंह पुलिस रेवाड़ी में महिला को खोजने के लिए दौरा करेगी। पुलिस ने महिला विरुद्ध अपराध की धाराओं मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ अनिल कुमार ने कहा कि नूंह पुलिस जल्द ही महिला के बयान दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

तीन साल की अपाहिज बच्ची से बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, पंचायत ने ही कर दिया फैसला 

सौतेले पिता ने हथियार के बल पर दो नाबालिग बेटियों से किया दुष्कर्म

Shivam