नए ट्रैफिक नियमों का जिन्न आया बाहर, स्कूटी पर 28 हजार का चालान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 03:49 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): हरियाणा में चुनाव खत्म होने के बाद एक बार फिर नए ट्रैफिक नियमों का जिन्न बोतल से बाहर आ चुका है। ट्रैफिक पुलिस ने नए नियमों के तहत चालान करने शुरू किए हैं। रविवार के दिन गोहाना में पालिका बाजार के सामने ट्रैफिक पुलिस गोहाना द्वारा चेकिंग अभियान चालू किया गया था। इस दौरान एक स्कूटी चालक के लाइसेंस व जरूरी कागजात न दिखा पाने पर अलग-अलग धाराओं के तहत ट्रैफिक इंचार्ज ने स्कूटी का नए ट्रैफिक नियमों के अनुसार कुल 28 हजार का चालान किया है।

PunjabKesari, Haryana

ट्रैफिक इंचार्ज जयभगवान ने बताया कि चालक बिना हेलमेट और कागजात के स्कूटी चला रहा था। पुलिस को देखकर भाग रहा था लेकिन मौके पर पुलिस ने दबोचकर कागज चेक किए। इस पर गोहाना निवासी स्कूटी चालक राहुल भाटिया कोई भी कागज नहीं दिखा पाया। जिसपर स्कूटी को इंपाउंड कर दिया गया है और साथ ही स्कूटी मालिक के खिलाफ कार्रवाई कर मामला दर्ज कर लिया गया है।

PunjabKesari, haryana

राहुल बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने के साथ ही स्कूटी का रजिस्ट्रेशन, लाइसेंस, एयर पॉल्यूशन एनओसी, और थर्ड पार्टी इंश्योरेंस के कागज साथ नहीं रखे थे। हालांकि उन्होंने कागजात घर पर रखे होने की बात कही और उसे ट्रैफिक पुलिस को मुहैया कराने का वादा किया। लेकिन तब तक ट्रैफिक पुलिस ने राहुल भाटिया का 28 हजार रुपए का चालान काट दिया।

गौरतलब है कि गोहाना में नए नियमों के अनुसार यह दूसरा बड़ा चालान किया गया है। गोहाना में ट्रैफिक पुलिस पूरी चौकसी के दोपहिया और बड़े वाहनों की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static