दोस्तों के साथ टहल रही छात्रा पर कसी फब्तियां, पुलिस को फोन करने पर भागे सिरफिरे

6/26/2017 11:43:14 AM

सोनीपत (पवन राठी):एजुकेशन सिटी स्थित अशोक यूनिवर्सिटी की छात्रा पर फब्तियां कसने का मामला सामने आया है। कार सवार युवकों ने छात्रा के साथ न केवल अभद्रता की बल्कि उससे छेड़छाड़ करने की भी कोशिश की। घटना गत रात की है। छात्रा अपने दोस्तों के साथ यूनिर्सिटी के पास रोड पर टहल रही थी। इसी बीच कार सवार युवकों ने उसके साथ अभद्रता शुरू कर दी। युवकों की संख्या चार से ज्यादा बताई जा रही है। आरोप है कि युवकों ने उससे छूने की भी कोशिश की। 

नई दिल्ली के आनंद निकेतन की एक छात्रा राई के पास बनी एजुकेशन सिटी स्थित अशोका यूनिवर्सिटी में पढ़ रही है। शनिवार रात करीब दस बजे छात्रा अपने दोस्तों के साथ यूनिवर्सिटी के बाहर रोड पर टहल रही थी। इसी दौरान कार में सवार होकर आए युवकों ने उन पर फब्तियां कसनी शुरू कर दी। युवकों की संख्या चार से ज्यादा बताई जा रही है।

पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया है कि विरोध करने पर कार सवार युवकों ने उससे छूने की कोशिश भी की। इसी दौरान साथियों ने मामले की सूचना कंट्रोल रूम में दी। पुलिस को फोन किए जाने की भनक लगते ही आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल थाना राई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच छानबीन शुरू कर दी है।