लड़की को लव लेटर देना युवकों को पड़ा भारी, पैरों में गिरकर मांगी माफी (Video Viral)

7/21/2017 2:39:51 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):फतेहाबाद के गांव बनगांव की एक लड़की को युवकों द्वारा लव लेटर देना भारी पड़ गया। दरअसल, पीछाकर लव लेटर थमाने वाले 2 युवकों को लड़की के गांव के लड़कों ने देख लिया था, जिससे वह भड़क उठे। फिर उन्होंने बीच सड़क पर उनकी धुनाई कर आशिकी की भूत उतारा, जिसकी सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रही है। पिटाई करने वाले 3 युवकों ने अपने चेहरे पर रुमाल बांधा हुआ था और वे किसी स्कूल की यूनिफॉर्म में थे। पीटाई के बाद दोनों युवकों ने हमलावरों के पैर पकड़े और गिड़गिड़ाते हुए माफी मांगने लगे। आखिर में युवकों ने मजनू युवकों को भविष्य में ऐसा करते पाए जाने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। 

युवक माफी मांगते रहे, नकाबपोश पीटते रहे
वीडियो वायरल के अनुसार बाइक पर सवार युवकों को रूकवा लिया। रुकवाने के बाद लड़की का पीछा करने और लव लेटर देने की बात शुरू हुई तो बाइक सवार युवकों को नकाबपोश लड़कों ने अपनी दादागिरी दिखाते हुए उन्हें सड़क पर ही बैठा लिया। इसके बाद दोनों युवकों को लात-घुसों से पीटना शुरू कर दिया। पीटते-पीटते युवक माफी मांगने लगे। इस दौरान नकाबपोश युवक यह भी कहते दिख रहे हैं कि उन्हें बहुत दिन हो गए कि आप लोग कई दिनों से लड़की का पीछा कर रहे हैं और उसे लव लेटर भी दिया है। बस से रोज गांव तक उसका पीछा करते हो। वह ये सब कई दिन से देख रहे हैं। नकाबपोश युवक बोले कि उन्हें पता है कि तुम हर रोज बस स्टैंड से लड़की का पीछा करते हो। इसके बाद नकाबपोश युवक दोनों लड़कों को पीटना शुरू कर देते हैं। 

राहगीर ने बनाया वीडियो
पिटाई का यह सारा घटना क्रम वहां से गुजर रहे एक वाहन चालक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। करीब आधे घंटे तक कहासुनी और युवक की पिटाई होती रही। इस मामले के बारे में किसी भी पुलिस को सूचना देने के बारे में ठीक नहीं समझा, जिस तरह से अचानक युवक वहां आए व पीटने लगे, इससे साफ लगता है कि उन युवकों को पहले से सूचना मिल चुकी थी कि बाइक सवार 2 युवक उनके गांव की लड़की का पीछा कर रहे हैं। यह भी पता चला है कि वह दो लड़के उस लड़की का अकसर पीछा करते थे। वह लड़की शहर के एक शिक्षण संस्थान में पढ़ने आती थी।

कोई शिकायत देता है तो होगी जरूरी कार्रवाई:SHO
इस मामले के बारे में अभी तक किसी ने शिकायत नहीं दी है और न ही कोई सूचना मिली है। अगर शिकायत आती है तो कार्रवाई होगी। इसके अलावा पुलिस को कोई सूचना नहीं देगा और कुछ पता नहीं चलेगा तो कैसे कार्रवाई कर सकते हैं, लेकिन गुंडागर्दी बर्दास्त नहीं की जाएगी। कानून हाथ में लेने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।