रेलवे ट्रेक पर मिला गोल्ड मेडलिस्ट हॉकी प्लेयर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

8/3/2017 7:02:09 PM

रेवाड़ी(पवन कुमार):सोनीपत के कालूपुर गांव की रहने वाली हॉकी में नेशनल गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी ज्योति का शव रेवाड़ी जंक्शन के पास रेलवे ट्रेक पर मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लिया। वहीं परिजनों ने भी ज्योति की मौत के पीछे किसी का हाथ होने की अाशंका जताई है। पुलिस जांच में सामने आया कि ज्योति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। आत्महत्या की क्या वजह थी ये अभी जांच की विषय है।

परिजनों का कहना है कि ज्योति बुधवार सुबह सोनीपत से रोहतक विश्वविद्यालय के लिए निकली थी। ज्योति ने अपनी मां से कहा था कि उसकी मार्कशीट में नाम की गलती है, जिसे ठीक करवाकर वह शाम तक घर वापिस आ जाएगी। जिसके बाद शाम सात बजे ज्योति से उसकी मां बबली की बात भी हुई। ज्योति ने कहा कि बस ख़राब हो गई थी वह घर आ रही है, लेकिन ज्योति देर रात तक घर नहीं पहुंची। उसके बाद में ज्योति का फोन भी बंद जाने लगा। जिसके बाद रात साढ़े दस बजे के करीबन जैसे ही ज्योति का फोन अॉन हुआ, रेवाड़ी रेलवे पुलिस ने ज्योति की मौत की ख़बर परिजनों को दी।

पुलिस का कहना है कि जिस ट्रेन के सामने कूदकर ज्योति ने आत्महत्या की है उसके लोको पाइलट से उनकी बात हो गई है। जिससे ये साफ हो गया है कि ये आत्महत्या का मामला है, लेकिन आत्महत्या के पीछे क्या वजह है और ज्योति रेवाड़ी कैसे पहुंची ये पुलिस जांच के बाद सामने आएगा।