हिसार 'गुड़िया' रेप मामला: पीड़ित बच्ची के मां-बाप को DC रेट पर मिली नौकरी

12/14/2017 11:03:34 AM

उकलाना(सतीश राघव): उकलाना में 5 साल की बच्ची से दरिंदगी व हत्या मामले में जहां पुलिस तफ्तीश में उलझी हुई है, वहीं जिला प्रशासन ने अपने वायदे के अनुसार पीड़ित परिवार में गुड़िया के मां-बाप को स्थानीय नगर पालिका में सेवादार के पद पर डी.सी. रेट पर नौकरी ज्वाइन करवा दी है। इसके साथ ही पीड़ित परिवार को राशन सामग्री भी दलवा दी है। प्रशासन ने पीड़ित परिवार का स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक बैंक में खाता भी खुलवा दिया गया है जिसमें 10 लाख रुपए की राशि जमा करवाई जाएगी।

वहीं दूसरी अौर मुंह खोलने से पहले पुलिस तमाम सबूत जुटाना चाहती है ताकि गुरुग्राम प्रद्युम्न मामले की तरह किरकिरी का सामना न करना पड़े। यही वजह है कि जांच को अंजाम तक पहुंचाने में पुलिस को काफी वक्त लग रहा है। इसी बीच पुलिस की एक टीम ने बुधवार को एक मकान से कुछ सामान बरामद किया है, जिसमें कपड़े भी हो सकते हैं। आई.जी. ममता सिंह ने उकलाना में घटनास्थल का दौरा किया। उनके निर्देश पर अब पुलिस की 2 टीमें जांच को आगे बढ़ाएंगी। दोनों ही टीमों को अलग अलग डी.एस.पी. लीड करेंगे। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस प्रकरण को लेकर उकलाना में पीड़ित के पड़ोस के एक घर पर पुलिस का फोकस बरकरार है। इस घर से एक युवक वारदात वाले दिन से ही पुलिस तफ्तीश में शामिल है। वहीं शास्त्री नगर का एक अन्य युवक भी पुलिस के सवालों के घेरे में है। एक दिन पहले उसके भाई को भी शामिल तफ्तीश किया गया था। इसके अलावा वारदात स्थल के नजदीक रहने वाले 4 अन्य युवकों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। एस.आई.टी. ने दोपहर को फिर से इस घर की तलाशी ली। वापस जाते समय टीम के सदस्यों के हाथ में एक पॉलीथिन था, जिसमें कोई ड्रैस नजर आ रही थी। उधर, बुधवार को एक शोक सभा का आयोजन कर बच्ची को श्रद्धांजलि दी गई।