बिजनेसमैन ने किया सुसाइड, मरने से पहले लिख दी मौत की दर्दभरी दास्तां (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2016 - 12:08 PM (IST)

कलायत (रमन गुप्ता): कैथल जिले के कस्बा कलायत में रेडीमेड कपड़ों का बिजनेस करने वाले एक शख्स ने रुपयों के लेन-देन के चलते सुसाइड कर लिया। उसने एक सुसाइड नोट में मौत का कारण भी लिखा है। 

एक पेज का लिखा नोट
कलायत मटौर रोड पर रैडिमेड का कार्य करने वाले मुरारी ने मरने से पहले एक पेज का सुसाइड नोट लिखा। नोट में उसने पहले सभी से आत्महत्या के लिए माफी मांगी है। सुसाइड नोट में यह उल्लेख है कि वो आत्महत्या के लिए ईश्वर सिंह निवासी गांव भालंग जिम्मेदार हैं। जोकि वर्तमान में कलायत में रह रहा है। इसने मुझसे धोखाधड़ी करके 48 लाख रुपए लिए। यह राशि ब्याज पर ली गई थी। वायदे के अनुसार इसे 29 सितम्बर 2016 तक वापस करना था। इसके बदले उक्त व्यक्ति ने 2 चैक एच.डी.एफ.सी. बैंक के दिए थे। जब मेरी उधारी लेने के लिए ईश्वर के घर गया तो उसके लड़के मंदीप और सत्यवान ने मुझे धमकी दी। 

इनका कहना था कि यदि दोबारा पैसों की मांग की तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। मेरे द्वारा तमाम कोशिश करने के बाद पैसे वापस नहीं आए। इस तरह मेरे साथ धोखा हुआ। मेरी मौत का जिम्मेदार ईश्वर सिंह है। इस व्यक्ति ने मेरे जीवन को बहुत जलील किया। मेरे पास कुछ नहीं बचा है। जो चैक उक्त व्यक्ति ने मुझे दिए थे उस खाते में पैसे नहीं थे। साथ ही यह धमकी दी कि यदि दोबारा चैक को बैंक में लगाया तो अंजाम भुगतना पड़ेगा। मृतक ने सुसाइड नोट में ईश्वर सिंह, मंदीप और सत्यवान को पूरी स्थिति के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए यह गुहार भी लगाई है कि इनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करते हुए परिवार को रकम दिलवाई जाए। 

मृतक के भाई चेत राम, सतीश कुमार और परिजनों ने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने तंग कर उसके भाई को मरने के लिए विवश किया। वे निरंतर उसे डराते-धमकाते आ रहे थे। प्रॉपर्टी का कार्य करने का झांसा देकर ईश्वर सिंह ने उसके साथ धोखाधड़ी की। 
जब मुरारी ने पैसे लौटाने की मांग की उसे जान से मार देने की धमकी दी गई। प्रदर्शन के दौरान भारी भीड़ जमा थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static