हरियाणा में दिल्ली का पुलिस अधिकारी हुआ कोहरे का शिकार (Pics)

12/9/2016 3:33:45 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत-गोहाना मार्ग पर देर रात घने कोहरे के कारण रतनगढ़ गांव के पास मोटरसाइकिल सवार दम्पति को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। सड़क दुर्घटना में दिल्ली पुलिस में तैनात कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार भटगांव निवासी सुरेन्द्र सिंह (54) दिल्ली पुलिस में ए.एस.आई. के पद पर तैनात था। वह गत शाम सोनीपत से अपने गांव पत्नी शीला के साथ जा रहा था, जिसके चलते रतनगढ़ गांव के पास मोटर साइकिल को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में सुरेन्द्र और उसकी पत्नी शीला गभीर रूप से घायल हो गए। दोनों की निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया, जहां डॉक्टरों ने सुरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। 

ए.एस.आई बिजेंदर ने बताया कि सुचना मिली थी कि सुरेंद्र दिल्ली पुलिस में ए.एस. आई के पद पर तैनात था और जोकि अपनी पत्नी को लेकर सोनीपत से गांव भठगांव जा रहा था। रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया और सुरेंद्र की मौत हो गई। मृतक की पत्नी शीला की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।