अमृतसर ट्रेन हादसे पर हरियाणा के सीएम ने जताया दु:ख, कही ये बातें

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 10:08 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पंजाब के अमृतसर में आज जो रेल हादसा हुआ है वह बेहद दुखद है। इस रेल हादसे से उन्हें आघात पहुंचा है। आज यहां जारी एक शोक संदेश में उन्होंने कहा कि आज विजय दशमी के दिन यह जो दुर्घटना हुई है वह बहुत ही दुखद है। मुख्यमंत्री ने इस दुर्घटना में मारे गए लोंगों की आत्मा की शांति के लिए प्राथर्ना की।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि दशहरा के मौके पर पंजाब के अमृतसर पर एक बड़ा हादसा हुआ जिसमें लगभग 50 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है। यह हादसा अमृतसर में जोड़ा फाटक के नजदीक हुआ जहां रेलवे ट्रैक के किनारे रावण दहन का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान वहां हजारों लोग वहा एकत्र हुए थे तभी पटाखों की आवाज आई तो लोग भागने लगे और उन्हें ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई दी। इस दौरान आ रही ट्रेन की चपेट में सैकड़ों लोग आ गए।

PunjabKesari

सूचनाओं के मुताबिक मृतकों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है। यह ट्रेन पठानकोट से अमृतसर आ रही थी। यह हादसा उस समय हुआ जब लोग रेलवे ट्रैक पर रावण का पुतला दहन कर रहे थे। मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं। खबर लिखे जाने तक राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंच गया है। फिलहाल जो तस्वीरें आ रही हैं वो आपको विचलित कर सकती हैं।

PunjabKesari

अमृतसर सिटी के पुलिस कमिश्नर ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि दशहरा कार्यक्रम के दौरान रेल के चपेट में आने से पचास से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है जबकि कितने लोग हादसे में हताहत हुए हैं इसकी पूरी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अमृतसर ट्रेन हादसाः 50 से अधिक लोगों की मौत, वीडियो आया सामने

अमृमसर रेल हादसा: अमरीका से वापस लौटे रेल मंत्री पीयूष गोयल


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static