खत्म हो गई जाहना और टीनू की LOVE STORY, Fb पर हुआ ब्रेकअप (Pics)

12/2/2016 12:04:44 PM

फतेहाबाद: फतेहाबाद गांव समैन के टीनू और कजाकिस्तान की हरियाणा की बहू बनी जाहना के बीच ब्रेकअप हो गया हैं। इनके प्यार की शुरूआत फेसबुक से हुई थी और फेसबुक पर ही खत्म हो गई। जी हां, हम आपको बता दें कि ये वहीं जोड़ी है जो पिछले दिनो मीडिया में काफी सुर्खियों में रही थी। इस जोडी को वीजा दिलवाने के लिए खुद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी कोशिश की और उक्त दोनों से मुलाकात की थी। 

अब टीनू को कजाकिस्तान का वीजा नहीं मिलने का कारण कहे या कुछ ओर लेकिन अब इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है। हालांकि टीनू का फोन बंद है लेकिन जाहना ने अपने फेसबुक अकांउट के माध्यम से टीनू से ब्रेकअप होने की बात कही है।

जाहना ने फेसबुक पर किया पोस्ट
जाहना ने लिखा ब्रेक-अप, गेम ओवर थैंक्यू फॉर प्लेईंग। जाहना ने अपने वतन वापिस लौटने व अपने देश की लोकेशन भी अपने फेसबूक पर डाली है। लाख कोशिशों के बावजूद टीनू को कजाकिस्तान का वीजा न मिलने के कारण शायद जाहना को यह फैसला लेना पड़ा। टीनू पिछले कई दिनों से कजाक्स्तिान का वीजा लेने के लिए दिल्ली विदेश मंत्रालय के चक्कर काट रहा था। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का स्वास्थ्य खराब होने के कारण भी टीनू को वीजा लेने में कामयाबी नहीं मिल पाई। टीनू का मोबाइल बंद है। टीनू के घरवाले भी इस बारे में कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। 

एक साल पहले हुई थी शादी
जाहना और टीनू की शादी साल पहले 2 जून को टोहाना के विश्वकर्मा मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी, लेकिन इसके साथ ही जाहना का वीजा खत्म होने में 20 दिन बाकी रह जाने के चलते वापसी के हालात बन गए थे।