सीएम खट्टर की राज्यपाल से गुपचुप मुलाकात, विधानसभा भंग करने का पुरजोर इशारा

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2019 - 10:21 PM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): मुख्यमंत्री सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अचानक ही दो दिन बाद हरियाणा कैबिनेट की मीटिंग शुक्रवार को बुलाकर सियासत का पारा चढ़ाया ही, वहीं कैबिनेट मीटिंग से पहले आज शाम राजभवन में सीएम मनोहर ने राज्यपाल से करीब पौने दो घंटे तक गुपचुप मुलाकात कर राजनीतिक अटकलों को बढ़ा दिया है। सीएम व राज्यपाल की मुलाकात पर विशेषज्ञों का दावा है कि भाजपा सरकार जल्द ही विधान सभा भंग करके अगला चुनाव लोक सभा के आम चुनावों के  साथ ही करवाना चाहती है।

हालांकि इस मामले में अबतक सीएम मनोहर इस बात पर सीधी न ही करते ही नजर आाए हैं कि हरियाणा में विधान सभा चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ ही होंगे। हाल ही में हुए बजट सत्र के दौरान भी सीएम ने विपक्ष के सवाल पर यह कहा था कि विधान सभा चुनाव अपने समय पर होंगे। लेकिन सीएम द्वारा अचानक राज्यपाल से मुलाकात और अचानक कैबिनेट की दोबारा बैठक बुलाना कहीं न कहीं विधानसभा भंग करने की ओर पुरजोर इशारा कर रहा है।

हरियाणा विधानसभा के भंग होने की अटकलें तेज, सीएम ने दोबारा बुलाई कैबिनेट मीटिंग

इस तरीके से गुपचुप तरीके से विधान सभा भंग करके भाजपा कहीं न कहीं विपक्ष को मात देना चाहती है, क्योंकि सूत्रों के मुताबिक, भाजपा के हाथ कुछ रिपोर्ट्स हाथ लगी हैं, जिसमें बताया गया है कि इस समय प्रदेश का राजनैतिक माहौल पूरी तरह बीजेपी के पक्ष में है और जन भावनाएं बीजेपी के साथ हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि राज्य में विपक्ष इस समय कई खेमों में बंटा हुआ है। कोई भी विपक्षी दल फिलहाल अकेले अकेले बीजेपी को चुनौती देने की हालत में नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static