दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ हरियाणा का कुख्यात टॉप-इन-टेन गैंगस्टर (VIDEO)

8/26/2019 6:33:41 PM

गुरुग्राम: हरियाणा पुलिस ने प्रदेश से अपराध मिटाने के लिए ऑपरेशन क्लीन अप के तहत हाईप्रोफाईल गैंगस्टरों को काबू कर उन्हें जेल में डालने का काम किया है। इसी कड़ी में हरियाणा के टॉप टेन क्रिमिनलों की लिस्ट में पहले नंबर के गैंगस्टर कौशल को पालम एयरपोर्ट से आज सुबह 4 बजे गिरफ्तार किया गया है। कुख्यात गैंगस्टर कौशल दुबई में इंटरपोल की मदद से 17 अगस्त को डिटेन किया गया था, जिसे आज इंडिया लाया गया।



पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कौशल दुबई से स्पेन भागने की तैयारी कर रहा था, उसके पास से 14 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने 8 महीने पहले उसके लिए रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था। एसटीएफ द्वारा तैयार की गई टॉप 10 लिस्ट में हरियाणा के सबसे कुख्यात गैंगस्टर के रूप में शुमार कौशल सबसे ऊपर है।



दुबई में धरा गया गैंगस्टर कौशल, कांग्रेसी नेता विकास चौधरी की हत्या का है मास्टरमाइंड

कौशल को गिरफ्तारी के बाद गुरुग्राम की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। कौशल ने अपने गांव के ही जोनी हंस की मां की हत्या की थी, इस संबध में सदर थाना में साल 2016 में मामला नंबर 326 में धारा 302 व आम्र्स एक्ट के तहत दर्ज था। कौशल ने पुलिस को मुखबिरी के शक में जोनी की मां की हत्या की थी, इसी केस में फरवरी 2019 में कौशल का रेड कॉर्नर नोटिस जारी हुआ था।

Shivam