हरियाणा की मानुषि छिल्‍लर बनीं फेमिना मिस इंडिया, बैली डांस में हैं माहिर

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 03:31 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल):हरियाणा की मानुषि छिल्‍लर ने एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत लिया है। 25 जून को यशराज स्टूडियोज में आयोजित समारोह में मिस हरियाणा मनुषि को एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 का ताज पहनाया गया। बता दें कि मनुषि एक मेडिकल स्टूडेंट हैं उन्हें ये ताज इस अवॉर्ड की आखिरी बार की विजेता रहीं प्रयदर्शिनी चटर्जी ने पहनाया। 
PunjabKesari
मानुषी की सहेलियों ने की जमकर तारीफ
मानुषि छिल्‍लर के साथ पढ़ने वाली छात्राओं ने बताया कि सितंबर माह में आयोजित प्रतियोगिता में मिस कैंपस प्रिंसिस चुनी गई थीं। इसके बाद मिस हरियाणा और अब मिस इंडिया बनी हैं। मानुषि काफी मेहनती और मिलनसार है। हमेशा दूसरों का सहयोग करती है। 
PunjabKesari
मानुषि की होबी है बैली डांस
छात्राओं का कहना है कि मानुषि की होबी नृत्य में बैली डांस है। उसका बहुत ही हार्डवर्क शैड्यूल रहा है। अच्छा नेचर है। सबसे हंसकर बात करती है। परीक्षा के दौरान कुछ पूछते हैं तो सहयोग करता है। उनके आने पर एक बड़ी पार्टी करेंगे। छात्रा मुस्कान ने बताया मानुषि और वो दोनों से साथ पढ़ाई की है। बहुत ही फ्रैंक नेचर है। पढ़ने में अच्छी है।
PunjabKesari
मिस इंडिया को लेकर काफी गंभीर थी। पढ़ाई में काफी अच्छे अंक आए हैं। डांस भी अच्छा करती है। अच्छा व्यवहार है। उन्होंने कहा कि फेमिना मिस इंडिया बनने पर उन्हें बहुत खुशी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static